24 घंटे में डबल मर्डर की वारदात से कांप उठा ये जिला, इलाके में दहशत

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में 24 घंटे के अंदर ताबड़तोड़ दो हत्याओं से जिले में हड़कंप मच गया है। रविवार को जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के लालूपुर मजरे युसूफ नगर में बीती रात दुकान पर सो रहे व्यापारी की अज्ञात बदमाशों ने गला घोटकर हत्या कर दी।

Update: 2020-05-03 10:12 GMT

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में 24 घंटे के अंदर ताबड़तोड़ दो हत्याओं से जिले में हड़कंप मच गया है। रविवार को जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के लालूपुर मजरे युसूफ नगर में बीती रात दुकान पर सो रहे व्यापारी की अज्ञात बदमाशों ने गला घोटकर हत्या कर दी।

सूचना मिलते ही उच्चाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर स्थलीय निरीक्षण कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही शनिवार सुबह मुंशीगंज थाना क्षेत्र में मंदिर से लौट रहे अधेड़ की लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी।

कोरोना से लड़ाई में आगे आए राहुल गांधी, अमेठी में बंटवाया मास्क और सेनिटाइजर

क्या है ये पूरा मामला

जानकारी के अनुसार मोहनगंज थाना क्षेत्र के लालूपुर मजरे युसूफ नगर में व्यापारी रामकुमार (50) अपनी दुकान में सो रहा था तब उसके साथ ये घटना घटित हुई।

मृतक रामकुमार के पिता हरि प्रसाद ने बताया कि प्रतिदिन की भांति खाना-पीना खाकर रामकुमार दुकान पर सोने के लिए चला आया था। वह सुबह मुझे जगाने के लिए आता था, आज जब नहीं आया तब हमने अपने नाती को भेजा तो देखा कि वह मरा पड़ा हुआ है।

रामकुमार स्वभाव से बहुत सीधा था, उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पता नहीं किसने उसके साथ इस तरह कर दिया, जबकि हमारी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। मृतक के भतीजे ने बताया कि मैं जब यहां पर आया तो चाचा के गले में फंदा पड़ा हुआ था, वह गिरे थे दुकान का पैसा और बक्सा गायब था।

गौवंशों पर कितना सक्रिय है अमेठी प्रशासन, दर्शाती है ये रिपोर्ट

पुलिस का पक्ष

मामले में सीओ तिलोई अर्पित कपूर ने बताया कि आज लालूपुर गांव में एक घटना हुई है जिसमें हार्डवेयर के व्यवसाई रामकुमार की गला दबाकर हत्या की गई है। मौके पर सभी उच्च अधिकारी द्वारा पहुंचकर निरीक्षक कर लिया गया है।

इसी के साथ मौके पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, सर्विलांस एवं क्राइम ब्रांच की टीम के साथ हमारे मोहनगंज थाने की टीम लगी हुई है, जल्दी ही इस घटना का अनावरण किया जाएगा।

घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और अभी कुछ कह पाना भी मुश्किल है। लेकिन शीघ्र ही घटना का खुलासा सही तरीके से किया जाएगा।

रिपोर्ट: असगर

स्मृति ईरानी को पसंद है अमेठी की ये मिठाई, जानें क्या है इसका राज

Tags:    

Similar News