Amethi: प्रेमी ने फेका था प्रेमिका के चेहरे पर एसिड, किया चौकाने वाला खुलासा

Amethi News: एसिड अटैक के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एसिड अटैक करने वाला आरोपी महिला का दोस्त है। महिला और उसके प्रेमी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

Update: 2024-01-18 17:30 GMT

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: घर में सो रही महिला के ऊपर एसिड अटैक करने वाला कोई और नहीं उस महिला का प्रेमी ही निकला। एसिड अटैक के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एसिड अटैक करने वाला आरोपी महिला का दोस्त है। महिला और उसके प्रेमी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिससे नाराज होकर उसने रसायनिक पदार्थ फेंका था। जिसमे महिला के साथ उसकी बेटी भी झुलस गई थी। घटना के बाद आरोपी ने महिला का मोबाइल लेकर फरार हो गया था। पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

ऐसे हुई गिरफ्तारी

जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के शुभावत पुर गांव में नौ जनवरी को एसिड अटैक मामले में पुलिस ने आरोपी को वृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अमरनाथ पुत्र विजय कुमार निवासी मौलवी कला को गौरीगंज थाना क्षेत्र के काजीपट्टी के पास गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में अमरनाथ ने पुलिस को बताया कि महिला से हमरी दोस्ती थी। किसी बात को लेकर हम दोनों के बीच कहासुनी हो गयी थी। गुस्से में आकर हमने कस्बा जायस में स्थित नजीर अहमद की दुकान से ई-रिक्शा की बैट्री में डालने वाला तेजाब का पानी खरीद कर महिला के ऊपर फेंक दिया। जिसके बाद उसका मोबाइल लेकर मोटरसाइकिल से भाग गया था। घटना से संबंधित मोबाइल रात में ही तोड़कर फेंक दिया था।

रायबरेली जिला चिकित्सालय में जारी है इलाज

आरोपी के निशान देही पर लोदी नाला से घटना से संबंधित मोबाइल के टुकड़े व महिला के गांव के बाहर तालाब के किनारे से घटना में प्रयुक्त एक कटी हुई स्प्राइट की बोतल व एक बिसलेरी की बोतल बरामद की गयी। पूरे मामले में थाना गौरीगंज पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है। आपको बता दें कि नौ जनवरी को एसिड अटैक होने से महिला एवं उसकी बेटी झुलस गई थी। जिसका इलाज रायबरेली जिला चिकित्सालय में चल रहा था। अब दोनो की हालत सामान्य है। पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी गौरीगंज मयंक द्विवेदी ने बताया की नौ जनवरी को महिला के ऊपर रसायनिक पदार्थ फेंक कर मोबाइल लेकर फरार हो गया था।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।मामले में आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News