Amethi News: सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रक के उड़े परखच्चे

Amethi News: तेज रफ्तार ट्रक और ट्रेलर की आमने सामने हुई जोर दार टक्कर में दो चालक सहित एक खलासी की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।

Update:2023-09-26 17:23 IST

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में बीती रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक और ट्रेलर की आमने सामने हुई जोर दार टक्कर में दो चालक सहित एक खलासी की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुँची डायल 112 के पुलिस व स्थानीय लोग ने मिलकर ट्रक से शव को बाहर निकलवाया। रायबरेली अयोध्या राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के थौरी गांव के पास बीती रात तेज रफ्तार ट्रक और ट्रेलर में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर की आवाज सुनकर आस पास के लोग एकत्र हो हुए।

कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को निकाला गया बाहर

स्थानीय लोगो ने डायल 112 को सूचना दिया। पुलिस और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकला। इस सड़क हादसे में दो चालक सहित तीन लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। अयोध्या मार्ग ग्राम थोरी के पास दो ट्रक टेलर का आमने सामने टक्कर हो गया जिसमे दो चालक और एक खलासी की मृत्यु हो गई है। शव सीएचसी जगदीशपुर में है विधिक कार्यवाही की जा रही है। मृतकों की पहचान चालक मनोज कुमार मिश्रा (35)पुत्र तारकेश्वर निवासी बगाही थाना बल्दीराय सुल्तानपुर, खलासी प्रदीप कुमार चौबे (47) पुत्र कमला प्रसाद निवासी मनीपुर पटना थाना कूड़े भार सुल्तानपुर,चालक सुनील कुमार पुत्र (22) मुन्नीलाल यादव कस्बा मरका थाना मरका बांदा के रूप में हुई। पुलिस तीनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल ले गई। पुलिस ने ट्रक और ट्रेलर के मालिकों को फोन कर सूचना दे कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

पूरे मामले एसएचओ जगदीशपुर राकेश सिंह ने बताया कि ट्रक और ट्रेलर की आमने सामने टक्कर में दो चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। शवो को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज दिया गया है। दोनों वाहन स्वामियों को सूचना दे दिया गया है, दोनों के आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News