Amethi News: रेलवे ट्रैक पर मिला एसडीएम के अर्दली का शव, सामने आई ये बड़ी वजह

Amethi News: गौरीगंज थाना क्षेत्र के महिमापुर गांव निवासी भोला पांडेय का शव अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ वाराणसी रेल मार्ग स्थित ताला स्टेशन के नजदीक लोहरता गांव के पास मिला।

Update:2024-01-01 17:11 IST

अमेठी में रेलवे ट्रैक पर मिला एसडीएम के अर्दली का शव (न्यूजट्रैक)

Amethi News: जिले में एसडीएम के अर्दली का शव वाराणसी-लखनऊ रेलवे मार्ग के किनारे पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि मृतक का किसी बात को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मामला प्रथमदृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के महिमापुर गांव निवासी भोला पांडेय का शव अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ वाराणसी रेल मार्ग स्थित ताला स्टेशन के नजदीक लोहरता गांव के पास मिला। जब गांव के लोग शौच के लिए निकले तो रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा देखा। शव को देखते ही हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही अमेठी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दिया है।

मृतक भोला पांडेय गौरीगंज एसडीएम के अर्दली के पद पर कार्यरत थे। बताया जा रहा है कि देर शाम मृतक भोला पांडेय का उनके परिवार के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उन्होंने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्म हत्या कर लिया। पूरे मामले में अमेठी एसएचओ अरुण द्विवेदी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि भोला पांडेय का देर शाम किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हुआ था। जिसके बाद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News