Amethi: विद्युत कर्मचारियों पर नगदी सहित ज्वेलरी चुराने का आरोप, जेई ने मांगा एक लाख की रिश्वत

Amethi News: जिले के अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित गंगागंज मोहल्ले की निवासी संगीता देवी ने आरोप लगाया है कि दो जनवरी की शाम बिजली विभाग के कर्मचारी दूसरे के घर से उसके छत पर चढ़ गए।

Update:2024-01-03 17:03 IST

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने विद्युत चेकिंग के नाम पर बड़ा खेल कर दिया। एक महिला ने विद्युत कर्मियों के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके घर नगदी सहित सोने के आभूषण भी उड़ा ले गए। पीड़िता ने विभाग के जेई के पास शिकायत लेकर गई तो न्याय देने के बजाय एक लाख की रिश्वत की मांग की।पीड़िता की शिकायत कर अधीक्षण अभियंता ने जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने मामले की शिकायत ऊर्जा मंत्री,एसपी और थाने में की है।

महिला ने लगाये आरोप

जिले के अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित गंगागंज मोहल्ले की निवासी संगीता देवी ने आरोप लगाया है कि दो जनवरी की शाम बिजली विभाग के कर्मचारी दूसरे के घर से उसके छत पर चढ़ गए। उसका कनेक्शन काट दिए। पीड़िता ने आगे आरोप लगाया है कि बिजली कर्मचारियों ने उसकी बेटी को छत पर बुलाया और घर मे केबिल के जांच के नाम पर घुसकर बेटी की शादी के रखे सोने की चैन, अंगूठी और 15 हजार रुपए लेकर चले गए।

मामले की जांच जारी - अधीक्षण अभियंता

महिला इसकी शिकायत लेकर जेई के पास गई तो जेई ने मामले को सुलझाने के लिए एक लाख रुपए की मांग की। महिला का कहना था कि उसका कोई बकाया बिल भी बाकी नही है। मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे बड़ी संख्या में बिजली कर्मचारी और अधिकारी उस महिला के घर का विद्युत केबल लेकर जाते नजर आ रहे है। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत स्थानीय थाने सहित एसपी अमेठी और ऊर्जा मंत्री को पत्र भेज कर किया है। वहीं पूरे मामले पर अधीक्षण अभियंता ललित कृष्णा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News