Amethi News: दीपक सिंह ने केंद्रीय मंत्री पर कसा तंज, ईरानी पाकिस्तानी चीनी के बयान को दोहराया

Amethi News: कांग्रेस नेता ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि मेरे बयान से यदि किसी भी चीनी पाकिस्तानी या ईरानी के पेट में दर्द होता है। तो मुझे कोई खेद नही है।

Update:2023-09-28 18:43 IST

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: कांग्रेस के पूर्व एम एल सी दीपक सिंह के ऊपर मुकदमा दर्ज होंने के बाद पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि मेरे बयान से यदि किसी भी चीनी पाकिस्तानी या ईरानी के पेट में दर्द होता है। तो मुझे कोई खेद नही है। उन्होंने कहा कि अमेठी के हक के लिए जो सत्याग्रह कर रहे है। हम जेल जाकर भी सत्याग्रह जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि हम माफी मांगने वाले नही है। कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने बुधवार को मीडिया से वार्ता करते हुए दीपक सिंह ने कहा मुझे नहीं पता कौन सा वीडियो वायरल हुआ है। मुझे यह पता है कि मेरे ऊपर एक एफआईआर दर्ज हुआ है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

उन्होनें कहा कि जिस बात पर एफआईआर दर्ज हुई है मैं उसे बारे में फिर से कहता हूं कि मुझे गर्व है। एक बहुत ही बेहतर दुनिया का सबसे बेहतरीन संविधान दिया है। हमें उस संविधान पर गर्व है। हमें उसे संविधान की बहुत सारी धारों पर गर्व है। हमें आर्टिकल 19 पर गर्व है। हम सब ने पहले दिन जब संजय गांधी हॉस्पिटल बंद हुआ था तो ज्ञापन देने गए थे। उन्होंने कहा कि हमने संकल्प लिया था कि हम अमेठी वासी अमेठी के लिए संघर्ष करेंगे। अगर हमारी बातें नहीं मानी गई तो हम सत्याग्रह करेंगे। सत्याग्रह करने का इजाजत हमें हमारा संविधान देता है। हमारा आर्टिकल 19 देता है। अगर मुझे ऐसे करने पर किसी भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री के पेट में दर्द होता है। उसकी दीदी के पेट में दर्द होता है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि ना हम जेल से डरते हैं ना हम माफ़ी मांगेंगे। क्योंकि हमारे नेता राहुल गांधी कहते हैं की डरो मत हम माफी भी नहीं मांग सकते क्योंकि हम ऐसे पार्टी से हैं। हमें पेंशन की जरूरत नहीं है। आपको बताते चले कि कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह के बयान पर भाजपा के जिला महामंत्री केशव सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि पूर्व एमएलसी ने बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री पर अपमानजनक टिप्पणी की है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News