Amethi: गन प्वाइंट पर युवक से छः लाख की लूट, विरोध करने पर कनपटी पर लगा दिया असलहा

Amethi News: नकाब पोश अज्ञात बाइक सवार लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमेठी ने घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक ने घटना के अनावरण के लिए टीम लगा दिया है।

Update: 2024-01-09 16:34 GMT

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार युवक से गन प्वाइंट पर छः लाख रुपए लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की कनपटी पर कट्टा रख कर गोली मरने की धमकी दिए। नकाब पोश अज्ञात बाइक सवार लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमेठी ने घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक ने घटना के अनावरण के लिए टीम लगा दिया है।

बाइक रोकते ही दिखा दिया असलहा

पूरा मामला जिले के मुसाफिर खाना कोतवाली थाना क्षेत्र के धरौली हाइवे की है।जहां जामो थाना क्षेत्र के नीमी अतरौली निवासी अभिषेक सिंह सुलतानपुर जिले के बरौसा कादीपुर से अपने मौसा के यहां से 6 लाख 14 हजार लेकर आ रहे थे। जैसे ही धरौली हाइवे पर पहुंचे। नकाबपोश बाइक सवार तीन लोग उसे रुकवा लिए। बाइक रोकते ही बदमाश असलहा दिखाकर बाइक की दिग्गी खोलने के लिए बोले।

जब पीड़ित ने मना किया तो बदमाश असलहा कनपटी पर लगा कर बोले गोली मार दो। गोली मारने की बात पर युवक भयभीत हो गया। बदमाश रुपये व मोबाइल छीन कर फरार हो गये। पीड़ित की सूचना पर पुलिस जांच वा कार्यवाही में जुट गई। वारदात की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अमेठी डा इलामारन ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया।

वहीं पीड़ित के पिता राजेश कुमार ने बताया कि मेरा लड़का अपने मौसा के यहां से बेटी की शादी के लिए 6 लाख15 हजार लेकर आ रहा था। रास्ते में मुसाफिरखाना के धरौली हाईवे के पास नकाब पोस्ट बदमाशों ने मेरे बेटे को रोक लिया और असलहा लगाकर पैसे को लूट कर फरार हो गए। हमने थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे पुलिस अधीक्षक अमेठी इलामरान ने बताया कि मुसाफिर खाना कोतवाली क्षेत्र के धरौली हाइवे के पास 6 लाख की लूट की घटना की सूचना मिली है।घटना के अनावरण हेतु आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News