Mayawati News: अमरोहा में गरजीं मायावती, सांसद दानिश को बताया विश्वासघाती

Mayawati News: बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि कहा जनसभा में आयी भीड़ देखकर उन्हें विश्वास हो गया है कि इस बार भी अमरोहा से बीएसपी को ही जीत मिलेगी।

Report :  Jugul Kishor
Update:2024-04-21 14:38 IST
अमरोहा में बसपा प्रमुख मायावती (Pic: Social Media)

Mayawati News: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आज यानि रविवार को अमरोहा पहुंची। मायावती ने बसपा प्रत्याशी मुजाहिद हुसैन के समर्थन में जोया रोड स्थित जोई के मैदान में जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान मायावती ने इंडिया गठबंधन और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। बसपा प्रमुख मायावती ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान की भाजपा सरकार ने किसानों का विशेष ध्यान नहीं रखा है। केंद्र में पूर्व में रही कांग्रेस की तरह ही भाजपा की जातिवादी, सांप्रदायिक एवं पूंजीवादी सोच और नीतियों के कारण सर्व समाज में गरीबों, आदिवासियों दलितों, मुस्लिमों एवं अन्य अल्पसंख्यक समाज का विकास में उत्थान नहीं हो पाया है।

'दानिश अली ने मुस्लिमों के साथ विश्वासघात किया'

मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी अकेले ही अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। अमरोहा सीट के बारे में आपको मालूम है। पिछले लोकसभा चुनाव में बसपा जीती थी। जिसे आप लोगों ने जिता कर भेजा, उस व्यक्ति ने सांसद बनने के बाद न तो पार्टी का ध्यान रखा और न ही यहां की जनता का। जनता और पार्टी के साथ विश्वासघात किया। अब हमने उसके स्थान पर दूसरे आदमी को टिकट दिया है। सांसद ने विश्वासघात किया, लेकिन पार्टी ने यहां के मुस्लिम समाज के साथ विश्वासघात नहीं किया।

'गलत मानसिकता के कारण कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई'

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि कहा जनसभा में आयी भीड़ देखकर उन्हें विश्वास हो गया है कि इस बार भी अमरोहा से बीएसपी को ही जीत मिलेगी। मायावती ने कहा कि आजादी के बाद दिल्ली की सत्ता कांग्रेस के ही हाथ रही। लेकिन गलत मानसिकता के कारण उसे सत्ता से बाहर होना पड़ा। 

मायावती ने कहा कि चार बार उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार के दौरान बहुत काम हुए। अगर फिर सरकार बनाने का मौका मिलेगा तो विरोधी पार्टियों की तरह हवा हवाई नहीं, काम किया जाएगा। पिछले कई सालों से भाजपा सरकार फ्री में राशन देती है लेकिन जब चुनाव होता है तो भाजपा और आरएसएस के लोग गांव-गांव जाकर इसका कर्ज उतारने को कहते हैं। 

Tags:    

Similar News