Aparna Yadav: सस्पेंस खत्म! सीएम योगी से मुलाकात के बाद मानीं अपर्णा, प्रतीक भी रहे मौजूद

Aparna Yadav: मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी द्वारा दिए पद से नाराज चल रही थी। लेकिन अब सीएम योगी से मुलाकात कर उनकी नाराजगी दूर हो गई है।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-09-10 05:34 GMT

Aparna Yadav: पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ सीएम योगी से मुलाकात के बाद उनकी नाराजगी दूर हो गई है। इसके बाद अपर्णा ने महिला आयोग के उपाध्यक्ष पद पर कार्यभार लेने का फैसला किया है। अपर्णा यादव प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से भी मुलाकात कर चुकी हैं। कहा जा रहा है कि अब वे जल्द ही यूपी महिला आयोग के उपाध्यक्ष पद का कार्यभार संभाल लेंगी।

सीएम योगी से मुलाक़ात के बाद नाराजगी हुई दूर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद अपर्णा यादव मान गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी ने उनके मान-सम्मान के अनुसार उन्हें जिम्मेदारी देने का भरोसा दिया है। इसके बाद अपर्णा ने महिला आयोग के उपाध्यक्ष पद पर कार्यभार लेने का फैसला किया है। बताया गया है कि इसी हफ्ते वे महिला आयोग जाकर अपना काम शुरू कर देंगी। ये मुलाकात कल रात सीएम योगी के घर पर हुई। जहाँ अपर्णा यादव के साथ उनके पति प्रतीक भी मौजूद थे। दरअसल, 3 सितंबर को यूपी महिला आयोग का गठन किया गया था, जिसमें समाजवादी पार्टी से आईं आगरा की बबिता चौहान को अध्यक्ष और चारू चौधरी को उपाध्यक्ष बनाया गया था। वहीं अपर्णा यादव दूसरी उपाध्यक्ष के तौर पर चुना गया था।

कोई काम छोटा बड़ा नहीं होता- भूपेन्द्र चौधरी

यूपी महिला आयोग में अपर्णा यादव को उपाध्यक्ष बनाये जाने के बाद से ही वो पार्टी से काफी नाराज चल रही थीं। जिसके बाद यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने उनसे मुलाकात की थी। दरअसल अपर्णा यादव ने यह इच्छा जताई थी कि उन्हें उपाध्यक्ष से अच्छा पद मिलना चाहिए जिसपर अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा था कि कोई काम छोटा बड़ा नहीं होता है। आपको बता दें कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं। वे बीजेपी ज्वॉइन करने से पहले पार्टी की समर्थक रही हैं। अपर्णा यादव की शादी मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव से हुई है।

Tags:    

Similar News