अपना दल भी अपने दम पर लड़ेगा चुनाव

अनुप्रिया पटेल की मां यानी कृष्णा पटेल भी उपचुनाव की तैयारियों में जुट गयी है। अनुमान है कि अपना दल भी जल्द ही कांग्रेस से अलग होकर चुनाव लडेगा।

Update: 2019-06-07 15:14 GMT

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हार का सामना करने के बाद अब विपक्षी दलों की निगाह जल्द होने वाले उपचुनाव पर टिक गयी हैं। सभी दल इसकी तैयारी कर रहे हैं। वहीं अनुप्रिया पटेल की मां यानी कृष्णा पटेल भी उपचुनाव की तैयारियों में जुट गयी है। अनुमान है कि अपना दल भी जल्द ही कांग्रेस से अलग होकर चुनाव लडेगा।

हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में कृष्णा पटेल ने कांग्रेस के साथ समझौता किया था। जिसमें अपना दल (कृष्णा पटेल) को दो सीटें मिली थी जिसमें वह स्वयं और उनके दामाद पंकज निरंजन ने चुनाव लडा था लेकिन इन दोनों सीटो पर ही अपना दल चुनाव हार गया था। चुनाव बाद आज दल की बैठक हुई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल कहा कि 11 सीटों पर उपचुनाव कभी भी हो सकता है। इसलिए अपनी तैयारी अभी से शुरू कर दी जाए।

ये भी पढ़ें— GST विजिलेंस के विवेचक के खिलाफ जांच पर राज्य सरकार से जवाब तलब

उन्होंने कहा कि डा0 सोनेलाल पटेल के विचारों को और दल की नीतियों को जन-जन तक पहुंचा कर लोंगो को दल से जोड़ने का काम करें। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कृष्णा पटेल ने कहा कि सरकार के नाक के नीचे जहरीली शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा है, सरकार को इसकी भनक तक नहीं है। कानून व्यवस्था दिनों-दिन कमजोर हो रही है। अपराधी सरगना बने हुए है, जिसका यह परिणाम है कि अभी हाल ही में बाराबंकी के रामनगर कोतवाली के अन्तर्गत रानीगंज में जहरीली शराब पीने से अब तक 18 लोगों की मृत्यु हो गई है।

बैठक में राष्ट्रीय का0 सदस्य आर0बी0 सिंह पटेल, प्रदेश महासचिव महेन्द्र सिंह पटेल, राजवन सिंह, अशोक पटेल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलीप पटेल, डा0 सी0एल0 पटेल स्वामीनाथ पटेल, मो0 सईद, के साथ-साथ मण्डल अध्यक्ष राजेश पटेल, हीरालाल राठौरिया, सुरेश सिंह मण्डल आदि लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें— 15 जून को शिवसेना प्रमुख अपने 18 सांसदों के साथ करेंगे रामलला का दर्शन

Tags:    

Similar News