उदयवीर को आशू मलिक ने दिया जवाब, कहा- नेताजी का अपमान करने वालों की कोई हैसियत नहीं

Update: 2016-10-20 03:33 GMT

लखनऊ: सपा में चल रहे गृहयुद्ध के बीच लेटर बम की शुरुआत हो गई है। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के करीबी एमएलसी आशू मलिक ने एमएलसी उदयवीर सिंह की चिट्ठी का जवाब दिया है। उदयवीर की चिट्ठी के जवाब में आशू मलिक ने पत्र जारी कर निशाना साधा है। आशू ने उदयवीर को जवाब में लिखा है कि नेताजी(मुलायम सिंह) के अपमान को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नेता जी पर उंगली उठाने वालों की कोई भी राजनीतिक हैसियत नहीं है। मुलायम के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। समाजवादी पार्टी मुलायम के दम पर है। मुसलमानों के विश्वास हैं मुलायम। उनको हटाने की मांग करने वाले लोग स्वार्थी हैं।

एमएलसी उदयवीर सिंह ने बुधवार को सपा सुप्रीमो को चिट्ठी लिखकर सपा की पूरी कमान सीएम अखिलेश को सौंपने की बात कही थी। उदयवीर ने चिट्ठी के जरिए आरोप लगाया था कि पार्टी के कुछ नेता अखिलेश यादव से निजी ईर्ष्‍या रखते हैं। सीएम के खिलाफ घर में ही साजिश हो रही है। एमएलसी ने सपा सुप्रीमो को चिट्ठी लिखकर अखिलेश को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाने की मांग की थी।

उदयवीर सिंह ने चिट्ठी में लिखा है कि अगर अखिलेश को अधिकार नहीं मिलता है तो पार्टी टूट सकती है। एटा मैनपुरी से निर्विरोध एमएलसी उदयवीर सिंह सीएम अखिलेश के बहुत करीबी माने जाते हैं। वहीं आशू मलिक को मुलायम सिंह का खास माना जाता है ।

आगे की स्‍लाइड्स में पढ़ें उदयवीर के पत्र पर आशू मलिक ने फेसबुक पर कैसे दिया जवाब...

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, उदयवीर सिंह ने क्या फोड़ा था लेटर बम ?

आगे की स्‍लाइड्स में लगी फोटोज में देखिए मुलायम के कितना करीबी हैं आशू मलिक...

 

आशू मलिक के फेसबुक पेज पर उनकी चिट्ठी को लाइक या कमेंट करने के लिए इस पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News