आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, जवानों को दबंगों ने पीटा, भारी फोर्स तैनात

यूपी में अक्सर करके पुलिस की पिटाई का मामला सामने आ रहा है। कोरोना महामारी में लाकडाउन के समय कई शहरों में कोरोना वारियर्स पुलिस कर्मी पर हुए पथराव आदि की खबरें भी आई थी। उस समय तो पब्लिक सरासर गलत थी।

Update: 2020-06-16 15:50 GMT

रायबरेली: यूपी में अक्सर करके पुलिस की पिटाई का मामला सामने आ रहा है। कोरोना महामारी में लाकडाउन के समय कई शहरों में कोरोना वारियर्स पुलिस कर्मी पर हुए पथराव आदि की खबरें भी आई थी। उस समय तो पब्लिक सरासर गलत थी।

लेकिन इस बार कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र से पुलिस पिटाई का मामला सामने आया है। जहां आरोपी को पकड़ने गए सिपाहियों पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। हालांकि पुलिस ने किसी तरह भाग कर जान बचाई। जबकि पुलिस पर हमला करने वाले लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें...हत्याकांड में बड़ा खुलासा! भांजे ने इसलिए कर दिया मामी का मर्डर, इस बात का था डर

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक को पकड़ने गई पुलिस को दबंगो ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। यही नही पुलिस कर्मी की वर्दी के साथ होमगार्ड की नेम प्लेट तक हमला करने वालों ने तोड़ दी। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। घटना की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर बुला ली गई है। फिलहाल अब स्थित सामान्य है।

यह भी पढ़ें...पाक का बर्बर चेहरा आया सामने, भारतीय अधिकारियों के साथ किया जघन्य काम

जानकारी के मुताबिक ये ताजा मामला यूपी के रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा इटैली गांव का है। गांव निवासी जगजीवन पाण्डे की पुत्री गुड़िया और शेषमणि पांडे की पुत्री नैंसी के बीच आम के बाग के बंटवारे को लेकर रविवार को कहा सुनी हुई थी। जिसमे मारपीट भी हुई थी।

यह भी पढ़ें...यूपी से बड़ी खबर: यूपी में गठित श्रमिक आयोग, लोगों की मिली राहत

पुलिस के आला अधिकारी कर रहे जांच

मंगलवार को पुलिस मुकदमे में आरोपी युवक को पकड़ने के लिए गांव गई थी। लेकिन दर्जनों दबंगो ने पुलिस कर्मीयो को घेर कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। घटना की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गई है। वही पुलिस पिटाई और मौके पर हुई बातचीत का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे पुलिस पर एक पक्ष से मिलकर कार्यवाही का आरोप लगा है। इस बात से ख़ासा नाराज लोगों ने पुलिस पर हमला किया। वैसे अब ये जांच का विषय है। एसपी स्वप्निल ममगई के निर्देश पर पुलिस के आला अधिकारी जांच में लग गए हैं।

रिपोर्ट: नरेंद्र सिंह

Tags:    

Similar News