बलिया भाजपा विधायक फिर से सुर्खियों में, वायरल ऑडियो से मच गया हड़कंप

थाना प्रभारी प्रवीण सिंह ऑडियो में बोलते सुनाई दे रहे हैं कि आप मेरे एसआई को अपशब्द देंगे। जो मन करेगा , वहीं करेंगे। आप हमको हटा क्यों नहीं देते। जब मन करें उल्टा सीधा बोलते रहते हैं। ठीक करेंगे हमको। वहीं थाना प्रभारी कहते सुनाई देते हैं कि दुबारा गाली मत दीजियेगा।

Update: 2020-11-30 09:30 GMT
बलिया भाजपा विधायक फिर से सुर्खियों में, वायरल ऑडियो से मच गया हड़कंप

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हुए ऑडियो में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह रेवती के थाना प्रभारी प्रवीण सिंह से मोबाइल पर बातचीत करते हुए एक उप निरीक्षक के प्रति कथित रूप से अपशब्द का प्रयोग कर रहे हैं। इस वायरल ऑडियो में भाजपा विधायक व थाना प्रभारी के बीच जमकर बहस हो रही है।

फिर से सुर्खियों में छाएं भाजपा विधायक

अपने विवादित बयानों व क्रियाकलापों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर विवादों में हैं। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का रेवती के थाना प्रभारी प्रवीण सिंह से मोबाइल पर बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह बातचीत कल का बताया जा रहा है।

ऑडियो हुआ वायरल

बैरिया क्षेत्र के मून छपरा ग्राम के तारकेश्वर मिश्र के जमीन पर कथित रूप से कब्जे के मामले को लेकर तमतमाये भाजपा विधायक बातचीत में अपना आपा खो बैठते हैं तथा एक उप निरीक्षक को अपशब्द प्रयोग करते हैं। ऑडियो में भाजपा विधायक कहते सुनाई दे रहे हैं कि पंडित जी के खेत में पाण्डेय दरोगा जबर्दस्ती कब्जा करा रहा है। शिकायत करने थाने जाने पर उसे भगा दिया जाता है। इसी दौरान भाजपा विधायक पाण्डेय दरोगा को अपशब्द बोल देते हैं। इसके बाद रेवती के थाना प्रभारी प्रवीण सिंह का भाजपा विधायक से जमकर बहस होने लगता है।

ये भी देखें: यूपी में अब ऐसा ऐप: बताएगा घर के नजदीक बने कोविड सेंटर को, जानें पूरी डिटेल

थाना प्रभारी ने पद से हटाने की कही बात

थाना प्रभारी प्रवीण सिंह ऑडियो में बोलते सुनाई दे रहे हैं कि आप मेरे एसआई को अपशब्द देंगे। जो मन करेगा , वहीं करेंगे। आप हमको हटा क्यों नहीं देते। जब मन करें उल्टा सीधा बोलते रहते हैं। ठीक करेंगे हमको। वहीं थाना प्रभारी कहते सुनाई देते हैं कि दुबारा गाली मत दीजियेगा। मैं आज ही अपना पत्र ऑडियो क्लिप के साथ पुलिस अधीक्षक को भेज रहा हूं। थाना प्रभारी ऑडियो में आगे कहते है कि आज ही उन्हें हटा दें। वह नौकरी नहीं कर पाएंगे।

भाजपा विधायक ऑडियो वायरल होने पर हुए आश्चर्य

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह से जब वायरल वीडियो को लेकर उनका पक्ष लिया गया, तो उन्होंने बातचीत का ऑडियो वायरल होने पर आश्चर्य जताया। उन्होंने स्वीकार किया कि मून छपरा ग्राम के तारकेश्वर मिश्र के जमीन पर जबर्दस्ती कब्जे के मामले को लेकर उन्होंने फोन किया था। उन्होंने कब्जा मामले को लेकर तारकेश्वर मिश्र को थाना भेजा था, तो उसे थाने से भगा दिया गया। लेकिन उन्होंने फोन पर बातचीत में कोई अपशब्द नहीं बोला है। वह बातचीत में आगबबूला नहीं हुए। उन्होंने बताया कि उन्होंने प्रकरण की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दे दी हैं।

ये भी देखें: Dev Dipawali LIVE: थोड़ी देर में PM मोदी पहुंचेंगे वाराणसी, पहली बार बनेंगे साक्षी

दो दिन पहले राजस्व विभाग पर आगबबूला हुए थे सुरेंद्र

उल्लेखनीय है कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह दो दिन पहले राजस्व विभाग पर आगबबूला हो गए थे। उन्होंने राजस्व विभाग के कर्मचारियों पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाते हुए चेताया था कि अगर वे लोगों से पैसा लेकर काम करेंगे, तो ऐसे में अधिकारियों को भी परेशान होना होगा। राजस्व कर्मियों से खफा भाजपा विधायक सिंह ने कहा कि तहसील में भ्रष्टाचार इस कदर व्याप्त है कि तहसील में एक फीसदी कर्मचारी भी ईमानदार मिलेगा, इसमें संदेह है।

रिपोर्टर,

अनूप कुमार हेमकर

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News