आडियो वायरल: विधायक को धमकी देने वाले को गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस

Update: 2018-10-26 12:03 GMT

सहारनपुर: सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल कर सत्ता के देवबंद विधायक को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस ग्रामीणों विरोध के चलतेबैरंग लौट आई। इतना ही नहीं गांव पहुंची पुलिस को यह कहकर अपनी जान बचानी पड़ी कि वह आरोपी की गिरफ्तारी नहीं बल्कि मामले की तफतीश करने आई है।

यह भी पढ़ें ......सहारनपुर: फर्जी जांच अधिकारी गिरफ्तार, मकान गिराने का डर दिखाकर करता था ठगी

वहीं, ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक पर शोषण का आरोप लगाते हुए पंचायत कर लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की घोषणा की। देवबंद के विधायक कुंवर बृजेश सिंह के आवास पर श्रीराम कथा के दौरान विधायक व ग्रामीणों के बीच हुआ विवाद लगातार गहराता जा रहा है। ग्रामीणों द्वारा रणखंडी गांव में विधायक के प्रवेश निषेध का बैनर टंगा दिये जाने के बाद दो दिन पूर्व रणखंडी गांव के एक युवक ने सोशल मीडिया पर 42 सेकेंड की आडियो वायरल कर क्षेत्रीय विधायक को गांव में घुसने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

आडियो में विधायक के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग

इतना ही नहीं वायरल हुई आडियो में विधायक के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग भी किया गया था। इसी मामले में बीती रात प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिरोही के नेतृत्व में पुलिस की टीम आरोपी ग्रामीण की गिरफ्तारी के लिए गांव पहुंची थी। लेकिन गांव के सैकड़ों लोग गिरफ्तारी के विरोध में एकत्रित हो गए और आरोपी युवक के साथ साथ उन सबको गिरफ्तार करने की बात पर अड़ गए। जिसके चलते पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

यह भी पढ़ें ......सहारनपुर के योग गुरु चीन में बने ब्रांड एम्बेसडर

गांव के बस स्टैंड पर ग्रामीणों ने पंचायत की

आज दोपहर ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक पर शोषण का आरोप लगाते हुए गांव के बस स्टैंड पर पंचायत की। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि दिनेश फौजी ने कहा कि अहंकार के चलते विधायक समाज की अनदेखी कर रहे है। गांव में पंचायत की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जब तक वायरल आडियो के संबंध में कोई तहरीर प्राप्त नहीं होती तब तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया जाएगा। लेकिन ग्रामीण इसके बाद भी स्वयं की गिरफ्तारी करने को पुलिस के सामने आकर खड़ हो गए। जिसके चलते पुलिस गांव से दोबारा वापस लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें ......सहारनपुर में पकड़ी गई विषकन्‍या, अपनी अदाओं से नौजवानों को बनाती थी शिकार

सीओ, देवबंद सिध्दार्थ सिंह ने कहा

सीओ, देवबंद सिध्दार्थ सिंह, ने कहा वायरल आडियो के संबंध में पुलिस गांव में जांच के लिए गई थी। अभी तक किसी भी प्रकार की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News