सपा नेता का BJP पर हमला, कहा- हर मोर्चे पर विफल हुई योगी सरकार

प्रदेश में हो रहीं ताबड़तोड़ हत्याओं को देखते हुए सपा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा औरैया में हुई हत्याओं के मामले में जनपद आकर पीड़ितों के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की।

Update: 2020-09-12 14:38 GMT
सपा नेता का BJP पर हमला, कहा- हर मोर्चे पर विफल हुई योगी सरकार

औरैया: प्रदेश में हो रहीं ताबड़तोड़ हत्याओं को देखते हुए सपा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा औरैया में हुई हत्याओं के मामले में जनपद आकर पीड़ितों के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की। औरैया शहर में कैलाश नारायण दीक्षित, दिबियापुर में मनोज दुबे के परिजनों से मिलकर शोक व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें: मुंबई: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए मदन शर्मा, कहा- कानून व्यवस्था नहीं संभल रहा तो इस्तीफा दें

प्रदेश में हो रहीं हत्याओं पर चिंता

प्रदेश में हो रहीं हत्याओं के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने औरैया आकर पीड़ितों के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बधाया। उन्होंने कहा कि सपा के मुखिया राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व सपा का हर कार्यकर्ता दुख की घड़ी में उनके साथ हैं और हर संभव मदद करने के लिए हर समय तैयार है। मिश्रा ने पीड़ितों को आश्वासन दिलाया कि प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की अपील करेंगे।

जिलाधिकारी से भी उन्होंने बात की और उन्हें शस्त्र लाइसेंस दिलाने का आश्वासन भी दिया। इसके बाद मिश्रा ने प्रेस वार्ता में कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है न तो समाज की सुरक्षा कर पा रही है और न ही प्रशासन कोई बात सुन रहा है। प्रदेश में गुंडाराज कायम हो चुका है, अपराधी पकड़े नहीं जा रहे हैं। प्रदेश में पहली बार ऐसी सरकार आई है जो कि न तो प्रदेश का विकास कर पा रही है और ही न आम आदमी को सुरक्षा दे पा रही है।

ये भी पढ़ें: पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई: राजनाथ सिंह ने की मदन से बात, कही ये बड़ी बात

सपा ने विकास किया

उन्होंने कहा कि सपा एक ऐसी पार्टी है जिसने विकास किया और समाज के हर तबके में प्रत्येक जाति के लोगों को सम्मान दिया। सपा विकास की बात करती है, शिक्षा की बात करती है और युवाओं को रोजगार देने का भी काम करती है। सपा एक ऐसी पार्टी है जो हर समाज को लेकर चलती हैं। उन्होंने कहा कि 2022 में ऐसी निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकना है और जो विकास करे, रोजगार दे, शिक्षा दे ऐसी सरकार को लाना है।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजवीर यादव, पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, पूर्व विधायक इंद्रपाल सिंह पाल, पूर्व विधायक प्रदीप यादव, जिला उपाध्यक्ष अवधेश भदौरिया, कमलेश कठेरिया, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद इरशाद, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ हाफिज सत्तार, प्रभारी विधानसभा बिधूना सुशील वर्मा, जिला सचिव अजय तिवारी, कमलेश यादव, कल्लू यादव, विपिन गुप्ता, गौरव यादव, ओके चौधरी, प्रतीक अवस्थी, जितेंद्र दोहरे, धर्मेंद्र सिंह कुशवाह, मीडिया प्रभारी अमित यादव, ओमजी त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

ये भी पढ़ें: बॉस की करतूत: कर्मचारी के साथ की ऐसी हरकत, जानकर दबा देंगे दांतों तले उंगली

Tags:    

Similar News