कलयुगी पुत्र: रिश्तों को किया तार-तार, जन्म देने वाली माँ के साथ क्रुरता

जिस देश में मां को भगवान से पहले दर्जा दिया जाता है। उसी देश में कुछ लोग उन्हीं रिश्तों को तार-तार करने में जुटे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद औरैया के थाना एरवाकटरा क्षेत्र में सामने आया।

Update: 2020-06-03 14:12 GMT

औरैया। जिस देश में मां को भगवान से पहले दर्जा दिया जाता है। उसी देश में कुछ लोग उन्हीं रिश्तों को तार-तार करने में जुटे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद औरैया के थाना एरवाकटरा क्षेत्र में सामने आया। जिसमें एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के समीप पहुचा दिया और वहां से फरार हो गया। सफाई ले जाते समय महिला ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें…बम धमाके से हिले लोग: 150 नक्सलियों ने किया ये कारनामा, बंद हुआ रास्ता

अपनी माँ को गंभीर रूप से घायल कर दिया

इसके अलावा युवक ने अन्य परिजनों को भी मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में चलते हुए उसकी मां को सफाई रेफर कर दिया गया। जहां पर रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले ग्राम समायन में बीती रात्रि औसान सिंह पुत्र बरमादीन ने लाठी से पीट-पीट कर अपनी बीबी बच्चे समेत अपनी माँ को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मृतक के नाती राजू पुत्र जबरसिंह निवासी समायन ने बताया कि बीती रात्रि करीब 11 बजे उसके चाचा औसान सिंह ने चाची नीलम, बहिन मोनिका, नीलेश एवं दादी रामरानी को लाठी डंडों से मारा पीटा।

जिससे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। चिकित्साधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ड़ॉ जितेंद्र कुमार ने बताया कि रामरानी पत्नी बरमादीन को सर में गंभीर चोट होने के कारण मिनि पीजीआई सैफई के लिए रिफर कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें…जमीन में भगवान शिव: सभी की आँखें खुली की खुली, लग गई भीड़

शीघ्र ही आरोपी पुलिस हिरासत में

मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष विष्णु गौतम ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहाँ पर मौजूद डॉक्टर के द्वारा रामरानी को सैफई रिफर किया गया।

जिनकी रास्ते मे ही मौत हो गयी। जिससे रामरानी का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तथा तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है।

थानाध्यक्ष विष्णु गौतम ने बताया की मारपीट करने के बाद युवक घर से फरार हो गया है। जिसकी धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा शीघ्र ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगा।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

Tags:    

Similar News