Auraiya News: सीएचसी अधीक्षक के साथ जमकर मारपीट, ऑफिस से खींच कर पीटा

Auraiya News: डॉक्टर को अस्पताल से बाहर खींचकर मारपीट करने लगे। वहीं अस्पताल में मौजूद दस्तावेज को भी फेंक दिए और सरकारी काम में बाल डालने का काम किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-29 11:26 GMT

सीएचसी अधीक्षक के साथ जमकर मारपीट, ऑफिस से खींच कर पीटा: Photo- Newstrack

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया में सीएचसी के साथ मारपीट करने का एक मामला सामने आया है। जिसमें कुछ लोगों ने अस्पताल में घुसकर अधीक्षक को बाहर निकाला और जमकर पीटा। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

घायल के परिजनों ने डॉक्टर के साथ की मारपीट

औरैया जिले के सहार इलाके में बनी सीएचसी में गुरुवार को कुछ लोग घायल अवस्था में पहुंचे जहां पर सीएचसी अधीक्षक जितेंद्र कुमार अपने कार्यालय में बैठे थे जैसे ही उन्हें घायलों के बारे में जानकारी हुई वैसे ही वह घायलों को देखने लगे। जिसमें सरला देवी नाम की महिला की हालत को गंभीर देखते हुए महिला को रेफर कर दिया गया।

वहीं महिला के साथ में आए कुछ लोगों ने डॉ जितेंद्र के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। यहां तक की डॉक्टर को अस्पताल से बाहर खींचकर मारपीट करने लगे। वहीं अस्पताल में मौजूद दस्तावेज को भी फेंक दिए और सरकारी काम में बाल डालने का काम किया। वही मामला बढ़ता देख स्टाफ के लोग मौके पर पहुंचे जहां पूरे मामले को शांत कराया गया।

पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

सहार इलाके में अस्पताल के अंदर लोगों के द्वारा अधीक्षक को पीटे जाने की मामले की जानकारी जब नजदीकी थाने की पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही साथ बिधूना के क्षेत्राधिकार भरत पासवान भी मौके पर पहुंचे जहां पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया तो वही पुलिस ने अस्पताल के अंदर से मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है जबकि 14 लोगों के खिलाफ मामले को दर्ज किया गया है।

जिन लोगों ने घटना को अंजाम दिया था उन लोगों की लगातार तलाश की जा रही है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने का काम किया जाएगा। वही इस घटना से सरकारी अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी काफी डरे और सहमे हुए हैं।

Tags:    

Similar News