Auraiya News: DM ने किया मतदान, बोलीं- निर्भीक, निडर होकर करें मतदान

Auraiya News: औरैया जिले में आज इटावा लोकसभा सीट के लिए मतदान डाले जा रहे हैं। इस दौरान लोग अपने घरों से बाहर निकल कर मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपना मतदान कर रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-13 07:04 GMT

औरैया डीएम ने किया मतदान (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में जिलाधिकारी नेहा प्रकाश मतदान केंद्र पहुंची और उन्होंने मतदान किया। मतदान के बाद जिलाधिकारी ने जनपद की जनता से अपील की है कि आप लोग अपने घरों से बाहर निकले और मतदान जरूर करें।

मतदान करने के बाद डीएम ने जनता से की अपील

औरैया जिले में आज इटावा लोकसभा सीट के लिए मतदान डाले जा रहे हैं। इस दौरान लोग अपने घरों से बाहर निकल कर मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपना मतदान कर रहे हैं। तो वहीं जिलाधिकारी नेहा प्रकाश अपना मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंची। जहां उन्होंने मतदान किया तो वही उंगली पर लगी स्याही दिखाकर लोगों से अपील की। उन्होंने जनपद की जनता से अपील की है कि वह अपने घरों से बाहर निकले। अपने घर के पास बने मतदान केंद्र पर पहुंचे और निर्भीक, निडर होकर अपना मतदान जरूर करें।

मतदाताओं का हर तरीके से रखा जा रहा ख्याल

जिलाधिकारी नेहा प्रकाश ने कहा कि आज मतदान की प्रक्रिया जारी है। ऐसे में मतदान केंद्र पर जाने वाले मतदाताओं को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके इसलिए मतदान केंद्र पर हर तरह का इंतजाम किया गया है। मतदान केंद्र पर मतदान करने आने वाले लोगों को प्यास से जुड़ी कोई भी परेशानी ना हो इसलिए पानी का इंतजाम भी किया गया है। वहीं अगर मतदाता मतदान केंद्र पर पहुंचता है उसे धूप न लगे इसलिए सेट का भी इंतजाम किया गया है। लोगों को शौचालय के लिए परेशानी ना हो इसलिए शौचालय का भी इंतजाम किया गया है। मतदान केंद्र पर मतदाताओं को किसी भी तरीके की परेशानी नहीं होगी। आगे चुनाव को लेकर कहा की शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव को संपन्न कराया जाएगा। जहां भी संवेदनशील इलाके हैं वहां पुलिस की तैनाती भारी संख्या में की गई है। बाहर से आई जवानों की टीमों को भी लगाया गया है। अभी तक चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है।

Tags:    

Similar News