Auraiya News: स्कूटी सवार सेवानिवृत्ति फौजी ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, हुई मौत

Auraiya News: गुरुवार की देर शाम 80 वर्षीय सेवाराम सड़क को पार कर रहे थे। तभी सिकंदरा कानपुर देहात की तरफ से एक स्कूटी आती है और सेवाराम को टक्कर मार देती है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-16 02:09 GMT

स्कूटी सवार सेवानिवृत्ति फौजी ने बुजुर्ग को मारी टक्कर   (photo: social media )

Auraiya News: कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़क पर जा रहे एक बुजुर्ग को स्कूटी से आ रहे सेवानिवृत्त फौजी ने टक्कर मार दी जिसके बाद बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रोड पार कर रहा था बुजुर्ग

औरैया जिले में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया। सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। बताते चलें कि मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत भाऊपुर गांव का है। यहां गुरुवार की देर शाम 80 वर्षीय सेवाराम सड़क को पार कर रहे थे। तभी सिकंदरा कानपुर देहात के तरफ से एक स्कूटी आती है और सेवाराम को टक्कर मार देती है। इस घटना के बाद परिवार के लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचते हैं जहां पर डॉक्टर मृत घोषित कर देते हैं। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मार्ग पर वाहनों की स्पीड इतनी तेज होती है कि कोई ना कोई हादसों का शिकार हो जाता है।

दुर्घटना में स्कूटी सवार हुआ घायल

बताते चलें कि सेवाराम को टक्कर मारने के बाद स्कूटी सवार सेवानिवृत्त मिथिलेश तिवारी घायल हो गए। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करने का काम किया गया। वही इस घटना के बारे में जब परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो परिवार के लोग अस्पताल में पहुंच गए। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी दी है कि एक पूर्व फौजी की स्कूटी से एक बुजुर्ग को टक्कर लग गई थी। इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल में बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा।

Tags:    

Similar News