Auraiya Accident: शादी में शामिल होने जा रहे 2 सगे भाई सड़क दुर्घटना का शिकार, एक की हालत नाजुक

Auraiya Accident: औरैया जिले में शादी समारोह के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे दो लड़के सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-20 03:05 GMT

Auraiya Accident (Pic: Newstrack)

Auraiya Accident: यूपी के औरैया में बाइक पर सवार होकर जा रहे दो सगे भाइयों का अचानक से संतुलन बिगड़ गया, जिसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर फिसलती हुई डिवाइडर से जा टकरा गई। हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गये। 

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे दोनों लड़के

औरैया जिले में शादी समारोह के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे दो लड़के सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताते चले कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला जुलाहापुरी में रहने वाले दो सगे भाई बाबरपुर जिला औरैया में शादी समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बाइक से जा रहे थे। जैसे ही बाइक अनंतराम टोल प्लाजा के पास पहुंची, वैसे ही अचानक से बाइक फिसल गई और दोनों सगे भाई दुर्घटना का शिकार हो गए। इस हादसे के बारे में जब परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो कोहराम का मातम छा गया।

सड़क दुर्घटना में एक की हालत नाजुक

सड़क दुर्घटना में घायल हुए दोनों सगे भाइयों के बारे में पता चला है कि छोटे भाई का नाम अयान है, जिसकी उम्र 20 साल है। वहीं, दूसरे भाई का नाम चांद मोहम्मद है जिसकी उम्र 22 साल है। दोनों सगे भाई फ्रिज, एसी, वाशिंग मशीन, सही करने का काम किया करते हैं। जिससे परिवार का पालन पोषण किया जाता है। दोनों सगे भाइयों के पिता की मौत कुछ सालों पहले हो चुकी है। वहीं, सड़क दुर्घटना में घायल हुए दोनों भाइयों की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर दोनों भाइयों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया जहां पता चला कि एक भाई की हालत गंभीर है, जिसका डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है। इस घटना के बारे में अभी तक सही से पता नहीं चला है कि हादसा कैसे हुआ है लेकिन अंदाजा यहीं लगाया जा रहा है की बाइक पर चलने से दोनों डिवाइडर से टकरा गए और सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए।

Tags:    

Similar News