Auraiya News: घने कोहरे की वजह से तालाब में गिरा ट्रक, जीजा-साले की हुई मौत

Auraiya News: ट्रक अनियंत्रित होकर पास में मौजूद एक तालाब में जा पलटा। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर जांच पड़ताल शुरू की गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-26 06:21 GMT

Etawah News: यूपी के औरैया में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां घने कोहरे के वजह से एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया। जिसके चलते ट्रक पर मौजूद जीजा साले की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

घने कोहरे के वजह से तालाब में गिरा ट्रक

औरैया जिले में घना कोहरा दो लोगों के लिए मौत का सबब बन गया। यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक तालाब में जा गिरा, जिससे दोनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत शाहबदा इलाके की है। यहां एक ट्रक में सवार होकर जीजा साले जा रहे थे तभी घने कोहरे के वजह से सामने का कुछ भी दिखाई नहीं दिया और ट्रक अनियंत्रित होकर पास में मौजूद एक तालाब में जा पलटा। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर जांच पड़ताल शुरू की गई।

ट्रक के नीचे दब गए थे जीजा-साला

कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहबदा इलाके में तालाब में ट्रक पलटने के मामले में स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि शुक्रवार को सुबह हम लोग तालाब के पास से गुजर रहे थे तो देखा एक ट्रक तालाब में पलटा हुआ पड़ा हुआ था। जिसमें दो लोगों की दबे होने की आशंका लग रही थी। इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां क्रेन की मदद से ट्रक को तालाब से बाहर निकालने का काम किया गया। वहीं ट्रक में दबे चालक परिचालक के शवों को बाहर निकाला गया। दोनों के बारे में बताया गया की दोनों जीजा साले है और ट्रक चलाते हैं। वहीं पुलिस ने दोनों के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Tags:    

Similar News