Ambedkar Nagar News :चाऊमीन खाने के बाद एक ही परिवार के 6 लोगों की हालत बिगड़ी, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

Ambedkar Nagar News : अम्बेडकर नगर जिले के चाऊमीन खाने के बाद एक परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से बीमार बताए जा रहे हैं।

Report :  Manish Mishra
Published By :  Shraddha
Update: 2021-08-24 07:59 GMT

चाऊमीन खाने से बीमार लोगों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

Ambedkar Nagar News : अम्बेडकर नगर जिले (Ambedkar Nagar District) के बेवाना थाना क्षेत्र में एक परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से बीमार बताया जा रहा है। आपको बता दे कि इन लोगों के अचानक बीमार होने का कारण चाऊमीन (chowmein)) खाना बताया जा रहा है। इन बीमार लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।


जिले के बेवाना थाना क्षेत्र में चाऊमीन खाने से एक ही परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए। हालत बिगड़ने पर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पीड़ितों का इलाज कर रहे जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ फिजीशियन डॉ मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि अब सभी की हालत लगभग सामान्य है और वह खतरे से बाहर आ चुके हैं।


जिला अस्पताल में भर्ती महिला 


 मामला बेवाना थाना क्षेत्र के नोगवा गांव का बताया जा रहा है । परिवार में किसी कार्यक्रम के आयोजन पर किसी दुकान से सोमवार की शाम चाऊमीन मंगाई गई थी जिसे परिवार के सदस्यों ने चाव से खाया। चाऊमीन खाने के कुछ ही देर बाद कुछ लोगों को उल्टी दस्त की शिकायत होने लगी जिसका पहले तो स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया लेकिन हालत बिगड़ने पर सभी को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया।


बीमार लोगों में मीरा 32 पत्नी वीरेंद्र, इंद्रावती 50 पत्नी राम जस, निर्मला 50 पत्नी रतीपल, अंजली 11,अंशिका 09 व संजली 12 पुत्री राजकुमार शामिल हैं। जिला अस्पताल में भर्ती मीरा ने बताया कि उन सबने एक साथ चाउमीन खाई थी जिसके कुछ देर बाद ही पेट मे दर्द शुरू हो गया। बच्चियों को दर्द के साथ उल्टी होने लगी जिससे परिवार के सदस्य घबड़ा गए। पहले तो सभी का स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया लेकिन जब स्थिति में कोई खास सुधार नही दिखा तो सभी को जिला अस्पताल लाया गया जंहा अब उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। डॉ शुक्ल के अनुसार शाम तक सभी को घर भेज दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News