Ambedkarnagar News: पूर्व मंत्री व ब्लाक प्रमुख समेत कई लोगों की बढ़ीं मुश्किलें

रात टांडा कस्बे में अपहरण का शिकार हुए भाजपा नेता व पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य तेजस्वी जायसवाल के नामजद हमलावरों..

Report :  Manish Mishra
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-21 19:48 GMT

आरोपियों को न्यायालय ले जाती पुलिस

Ambedkarnagar News: बुधवार की रात टांडा कस्बे में अपहरण का शिकार हुए भाजपा नेता व पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य तेजस्वी जायसवाल के नामजद हमलावरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस ने घटना में शामिल गाड़ी को भी बरामद कर लिया है। इसके साथ ही विवेचना के दौरान मुकदमें में धारा 364,365 व 120 बी की बढ़ोत्तरी कर दी गई है। इससे पूर्व मंत्री के साथ-साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख व टाण्डा के वर्तमान ब्लाक प्रमुख की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

कारण कि तहरीर में तेजस्वी जायसवाल ने पूर्व मंत्री लालजी वर्मा, पूर्व ब्लाक प्रमुख लवकुश वर्मा तथा वर्तमान ब्लाक प्रमुख सुरजीत वर्मा की सह पर अपहरण व हमले की बात कही है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते समय तो इन धाराओं का उल्लेख नही किया था लेकिन माना जा रहा है कि तेजस्वी के बयान के बाद इन धाराओं में बढ़ोत्तरी की गई है। पुलिस के अनुसार नामजद अमन वर्मा, आजाद वर्मा के अलावा दो अन्य राम आशीष व गोपाल को पुलिस ने जेल रवाना कर दिया है। उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात लगभग 10: 15 बजे तेजस्वी जायसवाल का टांडा कस्बे में मेला पेट्रोल पंप के निकट उस समय स्विफ्ट कार सवार लोगों ने अपहरण कर लिया था।

मित्र सूरज के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे

जब वह अपने मित्र सूरज के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। अपहरणकर्ताओं ने पहले उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मारकर उन्हें नीचे गिरा दिया तथा इसके बाद असलहे की नोक पर उन्हें गाड़ी में बैठा कर फरार हो गए थे । तेजस्वी जायसवाल को मारपीट कर मेडिकल कॉलेज के पास फेंक कर हमलावर फरार हो गए थे । इस घटना में अमन वर्मा, आजाद वर्मा के साथ चार-पांच अन्य लोगों को विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। 


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News