Barabanki News: मुस्लिमों को लुभाने के बीजेपी सरकार ही नहीं, विपक्ष पर भी सवाल, बाराबंकी पहुंचे AIMIM प्रमुख ओवैसी

Barabanki News: AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बाराबंकी के रामनगर विधानसभा क्षेत्र में 'शोषित वंचित समाज सम्मेलन' में शिरकत की, इस दौरान उन्होंने मुसलमानों से एकजुट होने की अपील की।

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-11-21 15:06 GMT

बाराबंकी: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी: photo - social media  

Barabanki News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) लगातार यूपी के दौरे पर निकल रहे हैं। आज अपने बाराबंकी दौरे पर उन्होंने मुस्लिम समुदाय (Muslim community) को लुभाने के लिए सिर्फ बीजेपी सरकार (BJP Government) ही नहीं, बल्कि मुस्लिम के मुद्दों पर गैर-बीजेपी दलों के रवैए को लेकर भी सवाल खड़े किये।

असदुद्दीन ओवैसी ( (Asaduddin Owaisi) ने कहा उत्तर प्रदेश के मुसलमानों को जो तमाम शिकायतें हैं उस मर्ज की दवा हमारे पास है। उसकी दवा न समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पास है न ही बीजेपी सहित अन्य पार्टियों के पास है।

'शोषित वंचित समाज सम्मेलन' में पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी

बाराबंकी (Barabanki ki kahabr) के रामनगर विधानसभा क्षेत्र (Ramnagar Assembly Constituency) के भवानीपुर (Bhawanipur) में आयोजित 'शोषित वंचित समाज सम्मेलन' (Shoshit Vanchit Samaj Sammelan) कार्यक्रम में शिरकत करने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे। यह पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। यहां सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी सरकार ही नही बल्कि मुस्लिम के मुद्दों पर गैर-बीजेपी दलों के रवैए को लेकर कई सवाल खड़े किये।

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने मुस्लिमों को बर्बाद करने की पॉलिसी बनाई है। कुरेशी और अंसारी बिरादरी के हजारों लोग पूरी तरह से बेरोजगार हो गए क्योंकि स्लॉटर हाउसेस को बंद कर दिया गया और बिजली के दामों में बढ़ोतरी की गई। जिससे अंसारी बिरादरी भी बेरोजगारी के रास्ते पर निकल पड़ी।

ओवैसी ने की मुसलमानों से एकजुट होने की अपील

ओवैसी ने मुसलमानों से एकजुट होकर अपने समाज के नेता को शक्तिशाली बनाने की अपील की। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में बाप बेटे उनकी वोट के बदौलत मुख्यमंत्री बने। देश में मुसलमान 19 परसेंट होने के बावजूद भी आज उसकी गिनती कहीं नहीं होती। क्योंकि गलती हम लोगों ने की है मुसलमानों की वोट लेकर लोग मुसलमानों को भूल जाते हैं लेकिन इस बार मुसलमानों को गलती नहीं करनी चाहिए अपनी समाज को जोड़िए और अपने समाज के नेता को शक्तिशाली बनाइए ।

बीजेपी सरकार मुसलमानों को दबाने में लगी हुई है-ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि मुसलमान होकर तुम नहीं देख रहे हो। प्रदेश में ठाकुरों की क्या हिम्मत है, ब्राह्मणों का बोल-बाला है तो वहीं जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने यादवों को आगे बढ़ाने के लिए क्या कुछ नहीं किया और बीजेपी सरकार (BJP Government) मुसलमानों को दबाने में लगी हुई है। क्योंकि जब कोई झगड़ा फसाद होता है तो थानों में मामले को नहीं आपके मजहब को देखकर फैसले लिए जाते हैं। अब भी वक्त है मुसलमानों को एकजुट होकर अपनी ताकत दिखानी चाहिए। तुमने बहुत बार दूसरों के लिए वोट दिया है।

डर डर कर वोट तुम लोग मत दो खुलकर सामने आओ- ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि बाराबंकी के मुसलमानों क्या तुम जानते नहीं हो कि तुम्हारे जिले के बेनी प्रसाद वर्मा ने कुर्मियों को आगे बढ़ाने के लिए पूरी जिंदगी लगा दी। आज कुर्मियों की क्या अहमियत है तुम्हें पता नहीं है क्या। कुछ लोग फिर तुम्हारे बीच आएंगे और कहेंगे कि यह इलेक्शन जिंदगी और मौत का इलेक्शन है। क्या 2014 का इलेक्शन जिंदगी और मौत का नहीं था। क्या 2007 का जिंदगी मौत का नहीं था। मैं और तुम लोगों के बीच यही बताने आया हूं कि डर डर कर वोट (Uttar Pradesh Election 2022) तुम लोग मत दो खुलकर सामने आओ और अपने समाज के नेता को चुनो।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News