Lucknow: राजधानी में दबंगों का आतंक, यातायात पुलिसकर्मी को जमकर पीटा, एक गिरफ्तार

लखनऊ के पारा क्षेत्र के तिकोनिया मॉडल शॉप के सामने बीती रात एक यातायात पुलिसकर्मी को दबंगों ने बेरहमी से पीट दिया।

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-27 09:01 GMT

यातायात पुलिस (कांसेप्ट इमेज)

लखनऊ: सूबे की राजधानी लखनऊ में लगता है अब दबंगों को कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं है। राजधानी के थान पारा इलाके में दबंगों का आतंक कायम है। कल बीती रात्रि हुई एक घटना ने यह खुलासा कर दिया है कि दबंग जब, जिसे चाहते हैं उसे पीट देते हैं। फिर सामने खाकी वर्दीधारी पुलिस कर्मी ही क्यों न हों।

लखनऊ के पारा क्षेत्र के तिकोनिया मॉडल शॉप के सामने बीती रात लगभग साढ़े दस बजे एक यातायात पुलिसकर्मी को दबंगों ने जमकर बेरहमी से पीट दिया। इन दबंगों ने यातायात पुलिसकर्मी को गंदी-गंदी गालियां भी दीं और जब इतने भर से उनका दिल नहीं भरा तो उन्होंने उसकी वर्दी भी फाड़ डाली।

इन दबंगों ने वर्दी की गरिमा को बीच चौराहे पर तार-तार कर दिया। इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इससे पहले भी कुछ दबंगो ने कुछ दिन पूर्व ही एक महिला आरक्षी के साथ भी कुछ इस तरह की घटना को अंजाम दिया था।


पीड़ित यातायात पुलिस कर्मी ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने उसके साथ बीच चौराहे पर मारपीट की है। पीड़ित यातायात पुलिस में तैनात है ड्युटी कर घर वापस जा रहा था तभी माडल शॉप के सामने दबंगों ने उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया व पुलिस विभाग के बारे में अपशब्द कहा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी का नाम सोनू बताया जा रहा है, जो कि एक आपराधिक मानसिकता का युवक है। इसके ऊपर कई मुकद्दमें पहले से ही थाने में दर्ज हैं। यातायात पुलिस कर्मी की मार पीट में उसके अन्य साथी भी साथ में थे, जो शराब के नशे में थे। इस घटना को अंजाम देकर वो सभी फरार हो गए।

इस मामले में स्थानीय लोगों ने यातायात पुलिस कर्मी को बचाया व फरार होते दबंगो में से उनके एक साथी को पकड़ लिया और उसे थाना पारा पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं पारा पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर लिया है। कुल मिलाकर राजधानी में ऐसी घटनाएं पुलिस के इलबाल को समाप्त कर रहीं हैं। इस घटना से यह अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि सूबे की राजधानी में दबंगो का इस तरह का आतंक कायम तो फिर सूबे अन्य जनपदों में दबंगों का कितना आतंक होगा?

Tags:    

Similar News