Aryan Khan Drug Case: मैं सरेंडर करना चाहता हूं, आर्यन मामले में गवाह किरण गोसावी की कोशिश हुई नाकामयाब

Aryan Khan Drug Case: आर्यन मामले के गवाह गोसावी ने कहा कि 'मैं किरण गोसावी हूं। मैं सरेंडर करना चाहता हूं।'

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-10-26 05:49 GMT

आर्यन खान ड्रग केस में गवाह किरण गोसावी: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया

Aryan Khan Drug Case: क्रूज पर मादक पदार्थ (Cruise Drug Case) मिलने के मामले में फरार चल रहे एनसीबी (NCB) के 'स्वतंत्र गवाह' किरण गोसावी (Kiran Gosavi) ने खुद कहा था कि वह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस के सामने सरेंडर कर देंगे। हालांकि हुआ कुछ और ही। गोसावी से जुड़े एक सूत्र ने एक ऑडियो क्लिप जारी की, जिसमें गोसावी कथित तौर पर उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारी से बात कर रहा था। हालंकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

गोसावी द्वारा सरेंडर की खबर से सम्बंधित सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल क्लिप के अनुसार गोसावी ने कहा कि 'मैं वहां आना चाहता हूं। मैं किरण गोसावी हूं। मैं सरेंडर करना चाहता हूं।' पुलिसकर्मी ने जवाब दिया- 'तुम यहां क्यों आए? इस पर गोसावी ने जवाब दिया 'फिलहाल मेरे आसपास सबसे करीबी थाना यही है।' इसके बाद पुलिसकर्मी ने कहा- 'नहीं तुम यहां सरेंडर नहीं कर सकते। कहीं और कोशिश करो।' उधर यूपी पुलिस ने ऐसे किसी भी दावे को खारिज कर दिया।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मड़ियांव के थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने कहा- मुझे इस मामले पर कोई फोन नहीं आया। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।' पुलिसवाले भले ही गोसावी (Kiran Gosavi) को लेकर किसी जानकारी से इनकार कर रहे हों लेकिन मड़ियांव पुलिस थाने के बाहर दिखी गहमागहमी कुछ और ही संकेत दे रही थी।

आर्यन खान ड्रग केस में गवाह किरण गोसावी: फोटो- सोशल मीडिया

महाराष्ट्र केस के गवाह तो यूपी में समपर्ण करने पर खड़ा हुआ सवाल 

मुंबई तट पर क्रूज पर क्रूज शिप पर छापे के दौरान गोसावी भी वहां मौजूद थे और आर्यन खान को जब एनसीबी के कार्यालय ले जाया गया तब भी वह वहां मौजूद थे। 'प्राइवेट इंवेस्टीगेटर' बताए जा रहे गोसावी की आर्यन खान के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उन्होंने समाचार चैनलों से कहा कि वह जल्दी ही लखनऊ में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे।

यह पूछने पर कि मादक पदार्थों से जुड़े जिस मामले में वह गवाह हैं, वह मुंबई में दर्ज है और पुणे में दर्ज एक मामले में वह धोखाधड़ी के आरोपी हैं, ऐसे में वह लखनऊ में आत्मसमर्पण क्यों करेंगे, गोसावी ने चैनलों से बताया कि देश की आर्थिक राजधानी में उन्हें 'खतरा' महसूस हो रहा है और उन्हें महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं है।

आर्यन खान को छोड़ने के एवज में 25 करोड़ रुपये की हुई थी मांग- गोसावी

गोसावी कई दिनों तक लापता रहने के बाद सोमवार को मीडिया के समक्ष आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि ड्रग मामले में एक अन्य स्वतंत्रत गवाह प्रभाकर साईल द्वारा लगाए गए रंगदारी के आरोप झूठे और निराधार हैं। बता दें कि साईल ने रविवार को एक हलफनामे में दावा किया और बाद में मुंबई में पत्रकारों के समक्ष भी दोहराया कि एनसीबी (NCB) के एक अधिकारी और मामले से जुड़े कुछ अन्य लोगों ने इस मामले में गिरफ्तार सुपरस्टार शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान को छोड़ने के एवज में 25 करोड़ रुपये मांगे थे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News