JP Nadda Reached Lucknow: दो दिवसीय कार्यक्रम के लिए जेपी नड्डा पहुंचे लखनऊ

JP Nadda Reached Lucknow: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के लिए शनिवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे।

Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-08-07 07:05 GMT

लखनऊ पहुंचे जेपी नड्डा (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी न्यूज ट्रैक)

JP Nadda Reached Lucknow: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के लिए शनिवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे। इस मौके पर बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के समर्थक अमौसी एयरपोर्ट (Amausi Airport)  पर मौजूद थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने उन पर पुष्प वर्षा भी की।

भाजपा समर्थकों से मिलते जेपी नड्डा (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी न्यूज ट्रैक)

सेल्फी लेने की मची होड़

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले, वैसे ही कार्यकर्ताओं में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गयी। हालांकि ज्यादातर कार्यकर्ताओं को निराश होना पड़ा क्योंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोगों का अभिवादन स्वीकार करते ही अपनी गाड़ी में बैठ कर इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के लिए रवाना हो गये।

लोगों का अभिनंंदन करते जेपी नड्डा (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी न्यूज ट्रैक)

जेपी नड्डा दो दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन में शामिल होंगे।

गाड़ी में बैठते जेपी नड्डा (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी न्यूज ट्रैक)

यहां वो वो जिला पंचायत अध्यक्षों,ब्लॉक प्रमुखों को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,राधा मोहन सिंह और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शामिल होंगे।

Tags:    

Similar News