Lakhimpur Kheri Violence: अखिलेश यादव धरने पर बैठे, पुलिस की जीप में लगाई गई आग

Lakhimpur Kheri Violence: अखिलेश यादव को लखीमपुर जाने से रोके जाने पर सपा कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए, हालांकि रोके जाने के बाद अखिलेश यादव अपने घर के बाहर धरने पर बैठ गए।

Published By :  Shreya
Update: 2021-10-04 04:51 GMT
आग बुझाती पुलिस (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर खीरी मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में पूरा सियासी उबाल देखने को मिला है, अखिलेश यादव को लखीमपुर जाने से रोके जाने पर सपा कार्यकर्ता (SP Workers) आक्रोशित हो गए, हालांकि रोके जाने के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अपने घर के बाहर धरने पर बैठ गए थे। उन्होंने मृतक किसान परिवारों को 2 करोड़ रूपये मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग की, इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी (Ajay Kumar Mishra) और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) पर भी निशाना साधा है और उनका इस्तीफे मांगा है।

गौतम पल्ली थाने के सामने पुलिस की जीप में लगाई आग

अखिलेश यादव जहां धरने पर बैठे हैं वहीं से 200 मीटर दूध गौतम पल्ली थाना है वहां पुलिस की जीप में आग लगा दी गई है, जिससे पुलिस की जीप पूरी तरह से जल गई है और आग पर काबू भी पा लिया गया है, हालत यह भी पता नहीं चल पाया है कि पुलिस की जीप में आग किसने लगाई पुलिस वाले भी इस पर कुछ बोलने से बच रहे हैं। 

वहीं सपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि आग पुलिस वालों ने ही लगाई है लेकिन पुलिस वालों की तरफ से अभी यह स्पष्ट नहीं किया गया कि आखिर थाने के सामने पुलिस की जीप को किसने फूंका। लखीमपुर कांड को लेकर पूरे प्रदेश में हालात संवेदनशील हैं और भारी फोर्स के बावजूद राजधानी में यह आगजनी की घटना घटी है। अखिलेश यादव फिलहाल अभी धरने पर बैठे हैं और चारों तरफ से उन्हें पुलिस ने घेर रखा है।  

Delete Edit


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News