Lucknow Amausi Airport: कल से चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 'समर कार्निवाल' की होगी शुरूआत

Lucknow Amausi Airport: यात्री हवाई अड्डे पर चुनिंदा खान-पान (F&B) और खुदरा ब्रांडों पर विशेष छूट का लाभ उठा सकते हैं। समर कार्निवाल में 16 खान-पान और रिटेल ब्रांड भाग ले रहे हैं।

Report :  Network
Published By :  Prashant Dixit
Update: 2022-05-15 07:43 GMT

चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लखनऊ (फोटों सोशल मीडिया)

Chaudhary Charan Singh Airport : लखनऊ 14 मई 2022 चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 15 मई से समर कार्निवल का आयोजन किया गया हैं । सीसीएसआई हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 से यात्रा करने वाले अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए ड्यूटी फ्री पर विशेष ऑफर रखे हैं। यात्री हवाई अड्डे पर चुनिंदा खान-पान (F&B) और खुदरा ब्रांडों पर विशेष छूट का लाभ उठा सकते हैं। समर कार्निवाल में 16 खान-पान (F&B) और रिटेल ब्रांड भाग ले रहे हैं। चुनिंदा दुकानों पर खरीदारी करने पर 10-25 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

"सीसीएसआई हवाई अड्डे के प्रवक्ता ने कहा, "कोविड - 19 प्रतिबंधों में ढील से हवाई यात्रा करने वाले यात्री की संख्या में बढ़ोतरी हुई हैं । 15 मई से शुरू होने वाला समर कार्निवाल उन सभी यात्रियों को हवाई यात्रा करने पर धन्यवाद देने के लिए आयोजित किया गया है"।

समर कार्निवाल में भाग लेने वाले ब्रांडस के बारे में प्रवक्ता ने बताया की कार्निवाल में 16 ब्रांड भाग ले रहे हैं - जिसमें 11 रिटेल में और पांच खान-पान के ब्रांड हैं । यह ब्रांड लखनऊ हवाई अड्डे से यात्रा करने वाले यात्रियों को विशेष छूट देंगे। समर कार्निवल में रेने कॉस्मेटिक्स, रेयर प्लैनेट, स्टारबक्स, कोस्टा कॉफी, पिज्जा हट एक्सप्रेस, द कबाब शॉप, दस्तरखवां जैसे ब्रांड भाग ले रहे हैं। कुछ रिटेल आउटलेट्स ने ऐसे ऑफर्स पेश किए हैं, जहां यात्री 15 फीसदी से लेकर 25 फीसदी तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। कुछ खान-पान आउटलेट्स ने विशेष कॉम्बो भी बनाए है जहाँ समूहों में यात्रा करने वाले यात्रियों को भी लाभ होगा।

युवा यात्रियों को आकर्षित करने के लिए सीसीएसआई हवाई अड्डे ने विभिन्न स्थानों पर विशेष सेल्फी पोईन्टस बनाए हैं। यात्रियों के लिए रोमांचक खुदरा और खान-पान का अनुभव प्रदान करने में लखनऊ हवाई अड्डा अग्रणी रहा हैं। पिछले एक साल में लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने स्टारबक्स, रेनी कॉस्मेटिक्स, रेयर प्लैनेट, हाउस ऑफ कैंडी, द न्यू शॉप और फॉरेस्ट एसेंशियल जैसे ब्रांड पेश किए हैं।

Tags:    

Similar News