बड़ी खबर: लखनऊ में विधानसभा के सामने युवकों ने लगाई आग, मच गया हड़कंप

लखनऊ विधानसभा के सामने उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब दो युवकों ने आत्मदाह करने की कोशिश की।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-12-14 08:17 GMT

विधान सभा

Lucknow : राजधानी लखनऊ से एक बार फिर आत्मदाह की बड़ी खबर आ रही है। यहां विधानसभा के सामने उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब दो युवकों ने आत्मदाह करने की कोशिश की। यहां पर दिन-दहाड़े एक युवक ने अपने ऊपर केरोसीन का तेल डालकर खुद को आग में झोकने का प्रयास किया। ऐसे में इस बीच विधानसभा की सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों ने समय रहते दोनों युवकों को बचा लिया। लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि युवक कहा से था और कौन था। 

आज मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित विधानसभा के समक्ष दो युवकों ने आत्मदाह का प्रयास किया। विधानसभा के समक्ष हमेशा ठीक-ठाक भीड़ रहती ही है। विधानसभा के समक्ष पहुंचे दोनों व्यक्तियों ने आत्मदाह के उद्देश्य से खुद पर केरोसीन तेल झिड़कना शुरू किया ही था कि आज-पास मौजूद आम लोगों में किसी बड़ी घटना के अंदेशे के चलते ऑफर-तफरी मच गई।

केरोसीन तेल खुद पर झिड़कने के बाद दोनों व्यक्ति खुद को आग लगने ही जा रहे थे कि तभी विधानसभा में तैनात पुलिसबल के सिपाहियों ने आकर दोनों को रोक लिया।

हालांकि अभी दोनों व्यक्तियों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस इस बात की जानकरी तलाशने में लगी है कि आत्मदाह का प्रयास करने वाले दोनों युवक कहाँ से हैं तथा किस समस्या के चलते उन्होनें आत्मदाह का प्रयास किया है।

Tags:    

Similar News