सुपरस्टार महेश बाबू व एक्टर टाइगर श्रॉफ करेंगे UP के इस उत्पाद का प्रमोशन

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आने वाले हैं। जो कि यहां पर एक उत्पाद के प्रमोशनल शूट हेतु आएंगे।

Report :  Shashwat Mishra
Published By :  Monika
Update:2021-09-04 16:11 IST

महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ (फोटो : सोशल मीडिया )

लखनऊ। उत्तर प्रदेश फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित कर रहा है। राज्य सरकार ने फ़िल्म सिटी के निर्माण को भी मंजूरी दे दी है। इसी के मद्देनजर प्रदेश फ़िल्म शूटिंग का नया हब बनता जा रहा है। आए दिन 'शहर-ए-अदब-ओ-तहज़ीब' के नाम से मशहूर लखनऊ में सितारों का जमावड़ा देखने को मिलता है। दरअसल, बहुत जल्द टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आने वाले दिनों में यूपी के एक उत्पाद का प्रमोशन करते दिखेंगे। 

महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ (फोटो : सोशल मीडिया )

'पान बहार' के प्रमोशनल वीडियो में आ सकते हैं नज़र

सुपरस्टार महेश बाबू और एक्टर टाइगर श्रॉफ के फैन्स की प्रदेश में एक लंबी फेहरिस्त है। बता दें कि, साउथ इंडियन स्टार महेश बाबू की प्रदेश में एक अलग फैन फॉलोइंग है। उन्हें यूपी की जनता बहुत पसंद करती है। सुपरस्टार महेश बाबू और 'हीरोपंती' फेम एक्टर टाइगर श्रॉफ के यूपी के उत्पाद 'पान बहार' के प्रमोशनल वीडियो में एक साथ आना प्रदेश की जनता के लिए सुखद एहसास होगा। 

शूटिंग की तस्वीर (फोटो : सोशल मीडिया )

सोशल मीडिया पर मचा धमाल

बॉलीवुड यूथ आइकॉन टाइगर श्रॉफ और दक्षिण भारत के सुपरस्टार महेश बाबू 'पान बहार' के विज्ञापन को करते नजर आ सकते हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर प्रचार शुरू होने से पहले ही धूम मची हुई है। नामी सोशल मीडिया हैंडल 'टौली मस्ती' ने अपने हैंडल्स के माध्यम से एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें यह दोनों कलाकार पान बहार के सेट पर नजर आ रहे है। हालांकि, इस बात की अधिकारिक पुष्टि अभी पान बहार ने नहीं की है। लेकिन, बॉलीवुड और टॉलीवुड के नामी अभिनेताओं का यूपी के प्रतिष्ठित ब्रांड के सेट पर दिखना, इस बात को साफ जाहिर करता है कि जल्द ही ये दोनों कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं।

Tags:    

Similar News