Shamli News: शामली में पुलिस उत्पीड़न का शिकार व्यापारी दुकान बेचने को मजबूर, चिपकाए बिकाऊ है के पोस्टर

शामली कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक का है जहां पर पुलिस उत्पीड़न परेशान होकर व्यापारियों ने...

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Shweta
Update: 2021-10-01 11:10 GMT

शामली 

Shamli News: पुलिस के उत्पीड़न से परेशान व्यापारियों ने यह दुकान बिकाऊ है के पोस्टर लगा दिये हैं। पुलिस ने व्यापारियों का सामान भी तोड़ा और सात-आठ दिन से धमकी दे रही है कि दुकान का चालान काटेंगे या फिर तुम्हारा सामान तोड़ेंगे ! आपको बता दें मामला जनपद शामली कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक का है जहां पर पुलिस उत्पीड़न परेशान होकर व्यापारियों ने अपनी दुकानों पर 'पुलिस उत्पीड़न यह दुकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिये हैं।


व्यापारियों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज संजय राणा सात-आठ दिन से लगातार हमको परेशान कर रहे हैं। वह कहते हैं अगर आपकी दुकान के बाहर स्कूटी या कोई वाहन खड़ा हुआ तो इसका चालान कर दूंगा और दुकान का भी चालान कर दूंगा। व्यापारियों का कहना है कि आज तो हद हो गई संजय राणा ने न सिर्फ व्यापारियों का सामान तोड़ा बल्कि एक ठेले वाले के मुंह पर फेंक कर भी मारा।


व्यापारियों का कहना है कि पुलिस व्यापारियों की सुरक्षा के लिए बताई जाती है, वहीं पुलिस द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। पुलिस से परेशान हो रहे व्यापारियों ने आज अपनी दुकान पर पुलिस उत्पीड़न कर रही है और यह दुकान बिकाऊ है के पोस्टर लगा दिये हैं।


एक तरफ जहां गोरखपुर में व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या का आरोप पुलिस वालों पर लगा है वहीं दूसरी तरफ शामली में भी व्यापारियों का उत्पीड़न पुलिस के द्वारा किया जा रहा है। जिससे व्यापारियों ने परेशान होकर अपनी दुकान बिकाऊ है के पोस्टर लगाने पड़ गए हैं। व्यापारियों का कहना है कि आए दिन दुकान के बाहर खड़े वाहनों का चालान किया जा रहा है। आज तो हद हो गई। व्यापारियों का आरोप है कि ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज संजय राणा ने व्यापारियों के साथ बदतमीजी और गाली गलौज की। व्यापारियों का कहना है कि अब वह शांत नहीं बैठेंगे।

Tags:    

Similar News