UP Election 2022: किसान नेता राकेश टिकैत ने जनता से की BJP को उखाड़ फेंकने की अपील

UP Election 2022: किसान नेता राकेश टिकैत ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जनता से अपील की कि BJP को उखाड़ फेंकना है।

Update:2022-02-14 17:34 IST

राकेश टिकैत (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक) 

UP Election 2022: किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) आज यानी सोमवार को राजधानी लखनऊ स्थित प्रेसक्लब में संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा आयोजित प्रेसवार्ता में हिस्सा लेने पहुंचे। इस दौरान किसान नेता ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला और जनता से विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को उखाड़ फेंकने की अपील की है।    

राकेश टिकैत (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक) 

किसान आंदोलन के गिनवाए फायदे

इसके साथ ही उन्होंने पत्रकार से बातचीत करते हुए किसान आंदोलन के फायदे गिनवाए और कहा कि किसानों के आंदोलन से एक सबसे बड़ा फायदा यह हुआ कि जब भी कोई गांव में वोट मांगने जाता है तो जनता उससे सवाल करती है। जनता अब हिसाब किताब मांगने लगी है और पॉलिटिकल पार्टियों के मेनिफेस्टों में किसान शब्द जुड़ गया है। 

आशीष मिश्रा को जमानत मिलने पर कही ये बात

वहीं, इससे पहले किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को जमानत मिलने पर अपनी बात रखी और कहा कि टेनी के बेटे के खिलाफ फिर से अपील दायर की जाएगी। उन्होंने कहा हम सबका सम्मान करते हैं, कोर्ट का भी, राज्यसभा का भी। कोर्ट पर हम कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। तब हमारे वकील बहस कर रहे थे तो उनकी आवाज नहीं गई वहां। अब हम अपील कर रहे कि हमको रूबरू सुना जाए।  

राकेश टिकैत (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक) 

इसके साथ ही टिकैत ने कहा कि देश में जल्द ही आंदोलन फिर से शुरू होगा और इस बार युवा आंदोलन करेंगे। बेरोजगारी और किसानों के लंबित मुद्दों के खिलाफ युवा इसका नेतृत्व करेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News