रायबरेली में भीषण हादसाः अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

Raebareli Accident News Today: रायबरेली जिले के सेमरी रनापुर गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बाइक पर सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Shreya
Update: 2021-12-28 03:26 GMT

एक्सिडेंट (सांकेतिक फोटो- न्यूज़ट्रैक) 

Raebareli Accident News Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली जिले (Raebareli) के ऊंचाहार थाना क्षेत्र (Unchahar Thana Chetra) के सेमरी रनापुर गांव (Semri Ranapur Gaon) के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बाइक पर सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस के द्वारा नजदीकी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर तीनों युवकों की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर इलाज के दौरान मनीष तिवारी (Manish Tiwari) और रजनीश मिश्रा (Rajnish Mishra) की मौत हो गई। वही तीसरा साथी भोला मिश्रा (Bhola Mishra) की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

घायलों को हॉस्पिटल ले जाती एंबुलेंस (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मनीष तिवारी और रजनीश मिश्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। वहीं मृतक के परिवारजनों को भी पुलिस द्वारा सूचना दे दी गई है जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। 

(फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

क्या है पूरी घटना?

बताया जा रहा है कि बीती रात दुर्गा बकस मजरे सरेनी गांव के रहने वाले मनीष तिवारी अपने साथी भोलू मिश्रा व रजनीश मिश्रा निवासी हटका थाना सलोन के साथ बाइक से बाबूगंज जा रहे थे। तभी पीछे से आए अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार तीनों लोग बीच सड़क पर गिर गए आसपास के लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। सड़क हादसे के दौरान क्षतिग्रस्त हुए बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए हुए थे और दो से अधिक सवारी भी बैठी थीं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन (Traffic Niyam Ka Ulanghan) से दुखद हादसे होने के बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) का पालन कर बड़े हादसे टाले जा सकते हैं। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News