रायबरेली जिला अस्पताल की इमरजेंसी राम भरोसे! खुले में हो रहा इलाज, मरीजों को पेश आ रही दिक्कतें

उत्तर प्रदेश के रायबरेली डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की इमरजेंसी में मरीजों को खुले आसमान के नीचे भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। इसके कारण मरीजों व तामीरदारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Deepak Kumar
Update:2021-09-10 11:11 IST

रायबरेली जिला अस्पताल की इमरजेंसी में खुले में हो रहा इलाज। 

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में सनसनीखेज मामला सामने में आया हैं। इमरजेंसी में इलाज करवाने के लिए आ रहे मरीजों को खुले आसमान के नीचे भर्ती कर दिया गया। इसके कारण मरीजों व तामीरदारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  बताया गया कि इमरजेंसी वार्ड के फर्श की मरम्मत की जा रही है इसलिए बेड बाहर निकाले गए हैं। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी में हड़कंप मच गया और इस मामले पर जवाब देने में अपना पल्ला झाड़ रहे हैं।

रायबरेली जिला अस्पताल की इमरजेंसी में खुले में हो रहा इलाज। 

रायबरेली जिला अस्पताल की इमरजेंसी में मरीजों को भर्ती करने के लिए 15 बेड आरक्षित हैं। बताया जा रहा है़ कि इमरजेंसी वार्ड में मरम्मत का काम हो रहा है इसलिए खुले बरामदे में बेड लगाकर ही मरीजों को भर्ती करके उनका इलाज किया जा रहा। सवाल ये है कि जिला अस्पताल में करीब 300 बेड हैं। आखिर जब इमरजेंसी में काम चल रहा है तो अन्य वार्डों में ये बेड शिफ्ट करके इमरजेंसी में आने वाले मरीजों को बेहतर इलाज दिया जा सकता था।

इस बाबत बात करने पर सीएमएस डॉ. एनके श्रीवास्तव ने बताया कि इमरजेंसी वार्ड में मरम्मत का काम होने के कारण बेडों को बाहर रखवाया गया था। इमरजेंसी मरीजों के वार्ड की व्यवस्था की गई है। स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने के लिए कोई कमी नहीं है।

Tags:    

Similar News