Raebareli News :रायबरेली में डबल मर्डर से सनसनी, पुलिस कर रही मामले की जांच

Raebareli News: धारदार हथियार से की गई इस हत्या की खबर सुबह ग्रामीणों को लगी तो इलाके में सनसनी फैल गई। घर पर दोनों के शव अर्धनग्न हालत में अलग-अलग पाए गए।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Shraddha
Update: 2021-10-31 08:06 GMT

पुलिस कर रही मामले की जांच 

Raebareli News : उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली (Raebareli) का है आज रायबरेली डीह थाना क्षेत्र (deh police station area) के कचनावा गांव (Kachanawa Village) में उस समय हड़कंप मच गया जब किशोरी और और उसकी मौसी की गला काटकर हत्या कर दी गई।

धारदार हथियार से की गई इस हत्या की खबर सुबह ग्रामीणों को लगी तो इलाके में सनसनी फैल गई। घर पर दोनों के शव अर्धनग्न हालत में अलग-अलग पाए गए। किशोरी से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है।

कचनावा गांव में मचा हड़कंप 

कचनावां गांव में राधा (50) और उसकी बहन की लडकी श्रेजल (17) रहती थी। राधा का पति काफी दिनों से लापता था। श्रेजल 2 साल से मौसी के पास रहती थी। बताया जाता है कि शनिवार की रात कुछ लोग आए थे। सबने मिलकर चाऊमीन खाई और उसके बाद घटना को अंजाम दिया गया। चाय के गिलास इधर-उधर बिखरे पाए गए। दोनों की चाकू से गला काट कर दर्दनाक हत्या की सुबह जानकारी होने पर हड़कंप मच गया।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल 

महिला का बेटा ट्रांसपोर्ट के जरिए वाहन चलवाता है। मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच कर रही हैं। सीओ इंद्रपाल सिंह (CO Inderpal Singh) ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। किशोरी के साथ रेप हुआ है या नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट (postmortem report) आने के बाद साफ हो पाएगा। फॉरेंसिक टीम (forensic team) भी मौके की जांच कर रही है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं एसपी लोक कुमार की माने तो इस घटना में जो भी लोग शामिल हैं वह बच नहीं पाएंगे और जल्द से जल्द इस घटना का खुलासा किया जाएगा टीमें गठित कर दी गई है और हमारी फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News