Sitapur Crime News: इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़, बदमाशों ने लूट के बाद की हत्या

Sitapur Crime News: सीतापुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-27 08:03 GMT

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Sitapur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) जिले में पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश विनोद घायल हो गया। बदमाश विनोद के पैर में पुलिस की गोली लगी है। जिसके बाद बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ देर रात लहरपुर थाना इलाके में हुई। आपको बता दें कि विनोद ने बीते रविवार को एक घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। और महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। वहीं दो अन्य लोगों को भी घायल किया था। विनोद ने इस पूरी वारदात को तालगांव थाना इलाके में अंजाम दिया था।

घायल बदमाश इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

लखीमपुर खीरी का रहने वाला है बदमाश

बदमाश विनोद लखीमपुर खीरी जनपद के थाना ईसानगर का रहने वाला है। बदमाश विनोद पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। मुठभेड़ के बाद विनोद के पास से चोरी किया गया माल, तमंचा कारतूस बरामद हुआ है। लहरपुर और तालगांव पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद बदमाश विनोद को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

25 जुलाई को बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया था अंजाम

आपको बता दें कि तालगांव थाना क्षेत्र के अगरपुर निवासी रामहेत के घर पर 25 जुलाई की रात बदमाशों ने धावा बोला। बदमाश घर के अंदर रखें लाखों रुपयों की कीमत के मेंथा आयल को चोरी कर भाग रहे थे। तभी रामहेत की बेटी ने घर के अंदर बदमाशों को देख शोर मचाना शुरू कर दिया था।

बदमाशों ने महिला की धारदार हथियार से की थी हत्या 

इस पर रामहेत की पत्नी विनीता ने भाग रहे बदमाशों में से एक बदमाश देशराज को पकड़ लिया था। जिस पर बदमाश ने विनीता पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। जिससे विनीता की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसी बीच मौके पर पहुंचे राम हेत तथा उसके भाई संतोष पर भी बदमाशों ने अगले के बट से प्रहार कर दिया।

एक बदमाश की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की

इस हमले में दोनों लोग घायल हो गए थे। वहीं शोर-शराबा सुनकर गांव के तमाम लोग लाठी डंडा लेकर दौड़ पड़े ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की थी। पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह के निर्देश पर कई टीमों का गठन कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे थे। जिसके बाद पुलिस को मुठभेड़ के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

Tags:    

Similar News