Sultanpur Crime News: मंदबुद्धि युवती से सामूहिक दुष्कर्म, ब्लाक प्रमुख बोले चुनावी रंजिश में फंसाया जा रहा

Sultanpur Crime News: सुल्तानपुर में मंदबुद्धि युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने

Report :  Fareed Ahmed
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-10-22 13:48 GMT

रेप से संबंधित संबंधित सांकेतिक तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sultanpur Crime News: जनपद के कुड़वार थाना क्षेत्र के भण्डरा ग्राम सभा में सामूहिक दुष्कर्म (gangrape) की घटना प्रकाश में आई है, पुलिस को मिली तहरीर की मानें तो पीड़िता के साथ एक नहीं बल्कि आधा दर्जन लोगों द्वारा शारीरक शोषण की बात किया गया है। पीड़िता मानसिक रूप से मुन्दित (mandbuddhi yuvati se samuhik dushkarm) है, जिसका आईक्यू लेवल दस वर्ष के बच्चे के उम्र का दर्शाते हुए, नशीली दवाओं को खिलाकर यौन शोषण की बात कही गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोप कुड़वार ब्लॉक प्रमुख (block pramukh) के प्रतिनिधि योगेन्द्र प्रताप सिंह बब्लू के भतीजे राणा प्रताप सिंह समेत सात लोगों पर लगे हैं। कुड़वार थानाध्यक्ष रवि सिंह ने तहरीर के आधार पर रेप समेत सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में आक्रोश है।

वहीं ब्लॉक प्रमुख (block pramukh) प्रतिनिधि बब्लू सिंह ने आरोपों को गलत बताते हुए कहाकि मेरी माताजी के ब्लॉक प्रमुख निर्वाचित होने के बाद विरोधियों में असंतोष का भाव था, पीड़िता के पिता से सालों से जमीन व रास्ते को लेकर विवाद भी चल रहा है।

उन्होंने कहा कि मानसिक मुन्दित (mandbuddhi yuvati se samuhik dushkarm) बच्ची को आगे करके मेरी व मेरे परिवार की राजनैतिक छवि धूमिल करने की नीयत से ऐसे आरोप लगाए गए हैं, पुलिस ने मामले पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है दोषियों के खिलाफ पुलिस जरूर कार्यवाही करेगी। बब्लू ने बातों ही बातों में एफआईआर की सियासत पर चुप्पी तोड़ते हुए कहाकि असल वजह तो रिटायर्ड अफसर है जोकि उसी ग्राम सभा के बताए जा रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन मिश्रा ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहाकि प्रथम दृष्टया मामला क्षेत्र में वर्चस्व कायम रखने का व पुरानी रंजिश से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। पुलिस जांच में साक्ष्यों को संकलित करते हुए विधिक कार्यवाही दोषियों के खिलाफ की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News