अयोध्या की राम लीला: रवि किशन बनेंगे परशुराम, फ़िल्मी दिग्गज निभाएंगे ये किरदार

अयोध्या की राम लीला: सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो इस बार राम की नगरी में फिल्मी कलाकारों द्वारा आयोजित रामलीला का सीधा प्रसारण देखने को मिलेगा

Reporter :  NathBux Singh
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-04 14:45 GMT

अभिनेता रविकिशन अयोध्या की रामलीला में निभाएंगे परशुराम की भूमिका 

Ayodhya News: सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो इस बार राम की नगरी में फिल्मी कलाकारों द्वारा आयोजित रामलीला का सीधा प्रसारण देखने को मिलेगा पिछले वर्ष तो करोना संक्रमण काल के दौरान टीवी पर ही सीधा प्रसारण देखने को मिला था लेकिन इस बार ऐसा लगता है, लाइव प्रसारण सीधा देखने के लिए लोगों को जरूर मौका मिलेगा ।

अयोध्या की रामलीला के कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक(बॉबी) ने कहा कि मुझे बताते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन अयोध्या की रामलीला में परशुराम की भूमिका में नजर आएंगे जिन्होंने पिछले साल भारत की भूमिका निभाई थी सुभाष मलिक जी ने बताया कि मैं रवि किशन जी के साथ कई सालों से हूं रवि किशन जी काम करते हैं तो दिल से करते हैं।

अयोध्या की रामलीला 

रवि किशन ने बताया कि अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) जिन्होंने फिल्म स्टार की रामलीला शुरू करने वाले पहले व्यक्ति हैं रवि किशन ने बोला कि मुझे परशुराम का रोल करते हुए बहुत खुशी हो रही है और पिछले साल की अयोध्या की रामलीला भगवान श्री राम के भक्तों ने 16 करोड से भी ज्यादा भक्तों ने देखी थी और सारे रिकॉर्ड तोड़े थे और इस बार भी हमारे भगवान श्री राम की रामलीला सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी।

डिजिटल प्लेटफार्म यूट्यूब चैनल और सैटेलाइट टीवी के द्वारा घर पर देख सकेंगे

अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने बताया कि रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलेंगी। समय 7 बजे से 10 बजे तक का है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो ऑडियंस अलाउड होंगे नहीं तो बिना ऑडियंस के यह रामलीला होगी और दुनिया के कोने कोने में भगवान श्री राम के भक्त अपने घरों में बैठकर डिजिटल प्लेटफार्म यूट्यूब चैनल और सैटेलाइट टीवी के द्वारा घर पर देखेंगे। इस बार हमारी रामलीला में अभिनेता शक्ति कपूर अहिरावण की भूमिका में नजर आएंगे।

ये फ़िल्मी हस्तियां निभाएंगी ये किरदार

रजा मुराद कुंभकरण की भूमिका में नजर आएंगे बिंदु दारा सिंह हनुमान जी की भूमिका में नजर आएंगे, सीता की भूमिका में अभिनेत्री भाग्यश्री नजर आएंगी, असरानी नारद मुनि की भूमिका में नजर आएंगे, शहबाज खान रावण की भूमिका में नजर आएंगे और जाने माने अभिनेता राज माथुर भरत की भूमिका में नजर आएंगे अवतार गिल विभीषण की भूमिका में नजर आएंगे और राकेश बेदी बाली की भूमिका में नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News