राम मंदिर पर श्री रविशंकर के बोल, मेरा कोई प्रोजेक्ट फेल नही हुआ है

आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने आज कानपुर में एक वाला बयान जारी करते हुए कहा कि उनके पास अंदरखाने की ऐसी सूचनाएं है जिसमें सभी मुस्लिम पक्षकार अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में समर्थन करने जा रहें है।मीडिया से बातचीत में उन्होंने आत्मविश्वास से लबरेज़ होकर के कहा कि उनके कामयाब प्रोजेक्ट्स की सूची में जल्द ही राम मंदिर निर्माण परियोजना भी शामिल हो जाएगी।

Update: 2018-02-26 14:57 GMT
राम मंदिर पर श्री रविशंकर के बोल मेरा कोई प्रोजेक्ट फेल नही हुआ है

कानपुर:आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने आज कानपुर में एक वाला बयान जारी करते हुए कहा कि उनके पास अंदरखाने की ऐसी सूचनाएं है जिसमें सभी मुस्लिम पक्षकार अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में समर्थन करने जा रहें है।मीडिया से बातचीत में उन्होंने आत्मविश्वास से लबरेज़ होकर के कहा कि उनके कामयाब प्रोजेक्ट्स की सूची में जल्द ही राम मंदिर निर्माण परियोजना भी शामिल हो जाएगी।

यूपी के आध्यात्मिक दौरे पर निकले श्री श्री रविशंकर ने आज अपना पड़ाव कानपुर में डाला और युवोत्सव समारोह का आयोजन किया।इस मौके पर उन्होंने युवाओं की बड़ी भीड़ को सम्बोधित करते हुए अध्यात्म का ज्ञान दिया और उनकी जिज्ञासा भरे सवालों के उत्तर दिए।

समारोह के अंत में मीडिया से हुई संक्षिप्त बातचीत में वे राम मंदिर मसले पर खुलकर बोले। मीडिया ने जब उनसे सवाल किया कि जिस तरह मौलाना सलमान नक़वी को मुस्लिम परसनल लॉ बोर्ड ने बाहर का रास्ता दिखाया है क्या उसके बाद अभी भी मुस्लिम पक्षकारों से सकारात्मक सहयोग की उम्मीद बाकी बचती है। श्री रविशंकर ने साफ़ लहजे में कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स कुछ भी हो लेकिन उनके पास कुछ और ही सूचनाए है।उन्होंने अपनी रणनीति पर पूरा भरोसा जताया और दावा किया आज तक उन्होंने जिस काम में हाथ डाला है उस काम में सफलता मिली है तो ऐसे में वे राम मंदिर निर्माण का अपने हाथों में लिया प्रोजेक्ट कैसे नाकाम होने देंगे।

Tags:    

Similar News