Ayodhya News: कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ लड़ेगी मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव - सत्यनारायण पटेल

Ayodhya News: राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि पूरे मिल्कीपुर क्षेत्र को 4 जोन में बांटकर न्याय पंचायत स्तर तक प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे। इन प्रभारीयो में मिल्कीपुर के पदाधिकारी के अलावा एआईसीसी और पीसीसी सदस्यों को भी जिम्मेदारियां दी जाएगी।

Report :  NathBux Singh
Update:2024-09-15 18:21 IST

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल (Pic: Newstrack)

Ayodhya News: अयोध्या कांग्रेस पार्टी मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव मजबूती के साथ और प्रतिष्ठापूर्ण ढंग से लड़ेगी। यह बात कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने कहा कि इस देश के लोकतंत्र और गंगा जमुनी तहजीब की रक्षा करने का महती दायित्व कांग्रेस पार्टी के कंधों पर है। मिल्कीपुर उपचुनाव मजबूती से लड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी आक्रामक रणनीति बना रही है, जिसके तहत सितंबर माह के आखिरी सप्ताह में मिल्कीपुर में एक बड़ी जनसभा की जाएगी। इस जनसभा में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी सहित शीर्ष नेताओं का जमावड़ा होगा।

राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि पूरे मिल्कीपुर क्षेत्र को 4 जोन में बांटकर न्याय पंचायत स्तर तक प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे। इन प्रभारीयो में मिल्कीपुर के पदाधिकारी के अलावा एआईसीसी और पीसीसी सदस्यों को भी जिम्मेदारियां दी जाएगी। संगठन प्रत्येक प्रभारी की जिम्मेदारी और जवाब देही दोनों तय करेगा। प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक प्रसाद तथा प्रदेश सचिव मनोज कुमार गौतम ने कहा की हमारा लक्ष्य है कि रैली के पहले मिल्कीपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाली सभी न्याय पंचायत स्तर पर बैठक बूथ कमेटियों का गठन किया जाएगा तथा उनका भौतिक सत्यापन भी किया जाएगा।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने बताया कि बैठक में कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष प्रदीप निषाद की प्रेरणा से बहुजन समाज पार्टी गोसाईगंज के पूर्व विधानसभा महासचिव सुरेश राणा के साथ दर्जन भर लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बैठक को मिल्की उपचुनाव के प्रभारी गण प्रदेश महासचिव अमरेंद्र प्रताप मल्ल, सर्वेश, जैनेंद्र पांडे, मिर्जा शाह आलम बेग , संजय यादव ने भी संबोधित किया। जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अंत में आए हुए अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा भाजपा विरोधी का लहर का सीधा फायदा कांग्रेस पार्टी को आने वाले उपचुनाव में मिलेगा और कांग्रेस पार्टी मिल्कीपुर सीट को भारी मतों से जीतेगी।

बैठक में प्रमुख रूप से एआईसीसी सदस्य अशोक सिंह, पीसीसी सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह, पीसीसी सदस्य उग्रसेन मिश्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास वर्मा, शिवपूजन पांडे, एससी एसटी अध्यक्ष रामसागर रावत, कर्मराज यादव, शिवपूजन पांडे, करण त्रिपाठी, धर्मेंद्र सिंह फास्टर, कमलासन पांडे ब्लॉक अध्यक्ष, प्रशांत पांडे शिव बहादुर दुबे गंगाराम यादव ब्लॉक अध्यक्ष फूलचंद यादव ओम प्रकाश सिंह, बृहस्पति मनी पांडे, रेनू राय, सविता यादव, अनिल सिंह, अनिल तिवारी, राजकुमार सिंह, राम अवध आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News