Azamgarh News: संदिग्ध अवस्था मे फांसी पर लटका मिला अधेड़ का शव, दूसरा बेहोशी की हालत में मिला

Azamgarh News: घटना की सूचना मिलते ही फरिहा चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार सिंह, थानाध्यक्ष सच्चिदानंद यादव अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-06-08 09:04 GMT
मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा रेलवे स्टेशन से पश्चिम आउटर सिग्नल के समीप 62 वर्षीय अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ मिला। वहीं, कूछ दूरी पर रेलवे ट्रैक पर एक अन्य व्यक्ति बेहोशी की हालत में पाया गया। घटना को लेकर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटकाया गया है। मृतक दिल्ली में रहकर दर्जी का काम करता था।

जानकारी के अनुसार तिलकधारी उम्र 62 वर्ष पुत्र बद्री निवासी ग्राम मारूफपुर निजामाबाद का शव शनिवार की भोर में फरिहा रेलवे स्टेशन से पश्चिम आउटर सिग्नल के समीप पेड़ से लटका हुआ पाया गया। वहीं, कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक पर कैलाश पुत्र सहदेव बेहोशी की हालत में मिला। स्थानीय लोगों के अनुसार बीती रात मृतक और कैलाश एक साथ रेलवे ट्रैक के आस-पास दिखाई दिये। दोनों लोगों का पैंट शर्ट एक ही कलर का है। मृतक की हत्या कर उसे फांसी का रूप दिया गया है। कैलाश को होश आने पर ही स्पष्ट होगा कि मृतक की मौत कब और कैसे और किस हालत में हुई हैं।

मृतक का बीते दिनों भाई से हुआ था विवाद

घटना की सूचना मिलते ही फरिहा चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार सिंह, थानाध्यक्ष सच्चिदानंद यादव अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बताते चलें कि 6 जून की रात 12 बजे के आसपास छोटे भाई अरविंद और मृतक तिलकधारी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। छोटे भाई ने नशे की हालत में तिलकधारी को मारा पीटा और मृतक तभी से घर से निकल गया था। मृतक के पास चार पुत्र हैं चारो अलग-अलग शहरों में रहकर कमाते हैं। जबकि छोटा लड़का उनके साथ दिल्ली में ही रहकर सिलाई का कार्य करता था।  

Tags:    

Similar News