Azamgarh News: अखिलेश यादव की जनसभा में बवाल, तोड़ी कुर्सियां, वीडियो वायरल

Azamgarh News: आजमगढ़ जिले की लालगंज लोकसभा सीट से दरोगा प्रसाद सरोज के समर्थन में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़ मच गई।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-05-21 10:57 GMT

कार्यकर्ताओं को मंच से हटाती पुलिस (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव के पांच चरणों का मतदान संपन्न हो गया है। छठवें चरण में 25 मई को मतदान है। मंगलवार को आजमगढ़ जिले की लालगंज लोकसभा सीट से दरोगा प्रसाद सरोज के समर्थन में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव प्रचार करने पहुंचे। अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि जनसभा में जमकर ईंट-पत्थर भी चले और कुर्सियां चलीं। लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है, लेकिन अभी तक किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

बैरिकेडिंग तोड़कर मंच की ओर बढ़ने लगे कार्यकर्ता 

लालगंज लोकसभा सीट से दरोगा प्रसाद चुनाव मैदान में है। मंगलवार को अखिलेश यादव उनके समर्थन में चुनाव प्रचार करने सरायमीर थाना क्षेत्र के खरेवा बाजार पहुंचे। मंच पर अखिलेश यादव के पहुंचते ही सपा कार्यकर्ता बेकाबू हो गए और बैरिकेडिंग तोड़कर अखिलेश यादव के मंच की ओर बढ़ने लगे। शुरू में कार्यकर्ताओं को काबू करने के लिए पुलिस ने भरपूर कोशिश की, लेकिन कार्यकर्ताओं के न रूकने पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। लाठी चार्ज से समर्थकों में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। वहीं लोगों ने जमकर ईट पत्थर और कुर्सियां चलाई।

बीते दिन भी हुआ था अखिलेश यादव की रैली में हंगामा

आपको बता दें, कि रविवार को फूलपुर लोकसभा सीट पर अखिलेश यादव और राहुल गांधी की सयुक्त जनसभा में बवाल हो गया था। इसी तरह प्रयागराज में भी बवाल हो गया था। जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पहुंचे थे। वहीं कार्यकर्ता बैरीकेडिग तोड़कर अखिलेश और राहुल गांधी के मंच की ओर बढ़ने लगे। बार-बार कार्यकर्ताओं को शांत रहने की अपील की जाती रही। अव्यवस्था के चलते अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने संक्षेप में भाषण देकर खत्म किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News