Azamgarh News: कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा सपाराज में दंगा, योगीराज में कानून राज का डंका

Azamgarh News: अनिल राजभर आजमगढ़ के नेहरू हाल सभागार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को लेकर पार्टी के सेवा पखवाड़ा के क्रम में आयोजित मंडल स्तरीय गोष्ठी में भाग लेने आए थे।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-09-28 21:14 IST

Azamgarh News

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव व सपा कानून व्यवस्था पर उठा रही सवाल सपाराज में था दंगा, योगीराज में कानून व्यवस्था का डंका बज रहा है। प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव के लगातार भाजपा पर कानून व्यवस्था के साथ तमाम मुद्दों पर हमले पर आजमगढ़ पहुंचे प्रभारी मंत्री व सूबे में केबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पर अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी अगर सवाल उठा रही है तो इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है। भारतीय जनता पार्टी को इन तथाकथित समाजवादियों से सीखने की जरूरत नहीं है। प्

अनिल राजभर आजमगढ़ के नेहरू हाल सभागार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को लेकर पार्टी के सेवा पखवाड़ा के क्रम में आयोजित मंडल स्तरीय गोष्ठी में भाग लेने आए थे। उन्होंने कहा कि पार्टी व आम लोग सेवा पखवाड़ा में उत्साह के साथ भाग ले रहे हैं। आज की इस गोष्ठी में आजमगढ़ मऊ बलिया के लोग शामिल हुए हैं।पूर्व CM अखिलेश यादव पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि बार-बार छोटी-छोटी बातों को ट्वीट कर वह व्यवहारिक दुनिया से कट रहे हैं। इसी लिए उनकी यह स्थिति है। मंत्री ने कहा कि पिछले कई दिनों से प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है। प्रकृति की आपदा है। दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन बार-बार इसको सोशल मीडिया पर वायरल कर बाल की खाल नहीं निकालनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी की सरकार में दंगा होता था और वर्तमान में योगी सरकार में कानून व्यवस्था में डंका बज रहा है। यह सभी को दिख रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भ्रामक नारा देकर उन्होंने कुछ सीट पर जीत हासिल कर ली।लेकिन इस बार नहीं हो सकता। अब उनको समझ में नहीं आ रहा कि वर्ष 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव में वह कैसे लोगों को गुमराह करेंगे। उन्होंने आने वाले दस सीटों के उपचुनाव में भी अखिलेश को चुनौती दी। वहीं कहा कि आरक्षण को लेकर अखिलेश यादव और उनके दोस्त राहुल गांधी की असलियत सामने है। दलित व पिछड़ा वर्ग देख रहा है। अब उनकी बात में कोई नहीं आएगा। अमेरिका में अखिलेश के दोस्त राहुल गांधी की दिल की बात जबान पर आ गई। आरक्षण को लेकर उन्होंने जो कहा वह सबके सामने है। जनता भी देख रही है कि वर्तमान सरकार मे कहीं कोई संविधान पर किसी प्रकार की आंच नहीं है। बल्कि सम्मान ही हो रहा है। वहीं भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ताओं की सुनवाई न होने को लेकर उन्होंने कहा कि सामंजस्य की कहीं कोई कमी नहीं है।

Tags:    

Similar News