Azamgarh News: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत, करंट लगने से युवक ने तोड़ा दम

Azamgarh News: दुबरा गांव के सिवान में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से धान की रोपाई करते समय गांव निवासिनी 45 वर्षीया मंजू देवी पत्नी कोमल राम की मौत हो गई।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-07-13 12:51 GMT

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत, करंट लगने से युवक ने तोड़ा दम: Photo- Newstrack

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरदह थाना क्षेत्र के दुबरा गांव के सिवान में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से धान की रोपाई करते समय गांव निवासिनी 45 वर्षीया मंजू देवी पत्नी कोमल राम की मौत हो गई। परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ केंद्र मार्टिनगंज ले गए जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत

मौके पर पहुंचे मार्टिनगंज तहसीलदार राजू कुमार ने बताया कि शासन द्वारा जो मदद मिलती है वह परिजनों को दी जाएगी। मृतक के दो पुत्र विपिन 17, विजय 20, दो पुत्री नीलम, सिंपल हैं । नीलम की शादी हो गई है। पति कोमल राम घर पर रह कर खेती बारी का काम करता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं दूसरी घटना में आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के कांखभार निवासी लगभग 23 वर्षीय की अपने घर में बैटरी चार्ज करने के दौरान करंट लगने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार थाना रौनापार के अंतर्गत गांव कांखभार निवासी मजनू गुप्ता पुत्र मेलहु गुप्ता 12 जुलाई की रात लगभग 9:30 बजे करीब अपने घर में बैठी चार्ज करने के लिए लगा रहा था।

इसी दौरान वह बिजली की चपेट में आ गया कमरे में पहुंची माता तारा देवी ने देखा तो शोर मचाया, अगल-बगल के लोगों ने साथ परिजन मौके पर पहुंचे और मजनू गुप्ता को सामुदायिक स्वास्थ्य लाटघाट ले गए जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक कांखभार बाजार में झोला की दुकान लगाता था। तीन भाइयों में दूसरे नंबर में था अभी उसकी शादी नहीं हुई थी।

मृतक के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक का पिता मेलहू गुप्ता घर पर रहकर मजदूरी का कार्य करते थे। सूचना पाकर पहुंची रौनापार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक के माता-पिता दहाड़े मार कर का रोने लगे।

Tags:    

Similar News