UP में ताबड़तोड़ मुठभेड़: पुलिस ने लूटेरों को किया गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

बागपत कोतवाली पुलिस और लुटेरे के बीच सोमवार की शाम सरूरपुर-सूजरा रोड पर मुठभेड़ हुई। जिसमें एक लुटेरा गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी फरार होने में कामयाब रहा।

Update: 2020-08-24 17:47 GMT
बागपत पुलिस और बदमाश की मुठभेड़, 25 हज़ारी लुटेरा गिरफ्तार

बागपत: बागपत कोतवाली पुलिस और लुटेरे के बीच सोमवार की शाम सरूरपुर-सूजरा रोड पर मुठभेड़ हुई। जिसमें एक लुटेरा गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी फरार होने में कामयाब रहा। गिरफ्तार किया गया बदमाश बड़ौत का रहने वाला है और उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

ये भी पढ़ें: BJP पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या: पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार, हजारों का था इनाम

घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

बता दें बागपत कोतवाली पुलिस सोमवार की शाम सरूरपुर-सूजरा रोड पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाश आते दिखाई दिए, पुलिस कर्मियों ने उन्हें बाइक रोकने का इशारा किया। उन्होंने बाइक नहीं रोकी, उल्टे पुलिस पर फायर झोंकने शुरू कर दिए। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायर करने शुरू कर दिए। एक गोली बाइक चला रहे बदमाश को लगी। गोली लगते ही बाइक फिसल गई और उस पर सवार दोनों बदमाश गिर गए। इसके बाद एक बदमाश खेत में घुसते हुए फरार हो गया, जबकि घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

ये भी पढ़ें: अपराधियों पर योगी सरकार सख्त: गैंगस्टरों पर पुलिस की नजर, संपत्ति होगी कुर्क

25 हजार रुपये का इनाम घोषित

एसपी अभिषेक सिंह ने मौके पर पहुंचकर कोतवाली प्रभारी से मुठभेड़ की जानकारी ली। एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि घायल हुए बदमाश बडौत की कांशीराम कालोनी का रहने वाला दानिश है। उसके खिलाफ लूट, चोरी और जानलेवा हमले के 6 मुकदमें दर्ज है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उसके पास से देशी तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक बरामद हुई है।

रिपोर्ट: पारस जैन

ये भी पढ़ें: सुशांत की मौत का दुबई कनेक्शन, स्वामी ने ड्रग डीलर से भेंट पर उठाए सवाल

CWC की बैठक से और बढ़ी कलह, सोनिया के लिए आसान नहीं चुनौतियों से निपटना

Tags:    

Similar News