Baghpat: नमाज पढ़कर लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप

Baghpat Crime News: बागपत में मस्जिद में नमाज पढ़कर घर लौट रहे एक युवक पर पांच युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

Report :  Paras Jain
Published By :  Shreya
Update: 2022-05-04 13:54 GMT

मां के साथ घायल युवक (फोटो- न्यूजट्रैक)

Baghpat Crime News: उत्तर प्रदेश के बागपत के बड़ौत (Baraut) में पठानकोठ स्थित बड़ी मस्जिद में नमाज पढ़कर घर लौट रहे एक युवक पर पांच युवकों ने जानलेवा हमला बोल दिया और उसे मारपीट कर घायल कर दिया। युवक ने मस्जिद में छिपकर अपनी जान बचाई। तभी शोर सुनकर मस्जिद में मौजूद लोगों को देख हमलावर घायल को छोड़कर भाग निकले। आरोप है कि शिकायत के बाद भी कोतवाली पुलिस (Kotwali Police) ने कार्रवाई नहीं की।

घायल सादिक पुत्र जहुर पठानकोठ मोहल्ले का रहने वाला है। वह गत देर शाम ईद से नमाज पढ़कर घर लौट रहा था, तभी रास्ते में बाइक पर खड़े पांच युवकों ने सादिक को रोक लिया और पुरानी रं‌जिश ‌को लेकर उस पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। एक युवक ने तमंचे की बट सादिक के सिर में मार दी। इससे सादिक लहुलुुहान होकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद हमलावरों ने लात-घुसे व बेल्टों से मारपीट शुरू कर दी। किसी तरह सादिक ने मस्जिद में छिपकर जान बचाई और शोर मचा दिया। शोर सुनकर मस्जिद में मौजूद लोगों को देख हमलावर भाग निकले। 

पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप

गत देर रात्रि घायल के परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे, आरोप है कि उसे वहां से भगा दिया। बुधवार की सुबह घायल व उसकी मां कोतवाली पहुंचे और कार्रवाई न होने पर कोतवाली में ही बैठने की चेतावनी दी। उधर इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर भेज दिया। सीओ युवराज ‌सिंह ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News