Holi in Baghpat: हर्षो उल्लास से मनाया गया होली पर्व, हुरियारों ने ढोल नगाड़े और डीजे पर मचाई धमाल

Holi in Baghpat: सभी ने हर्षोल्लास के साथ होली का त्यौहार मनाया। दिन भर हुरियारों की टोलियां होली के लोकगीत गाते हुए लोगों को बधाइयां देती रही। जगह-जगह इन टोलियों का स्वागत ही हुआ।

Report :  Paras Jain
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-18 13:07 GMT

होली पर ढोल पर नाचते हुए लोग। 

Holi in Baghpat: जिले में होली का त्यौहार बड़े हर्षो उल्लास के साथ मनाया गया। युवाओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर त्योहार की बधाइयां दी। वहीं, दिनभर पुलिस शांति व्यवस्था के लिए क्षेत्र में गस्त भी करती रही। हुरियारों की टोलियां लोकगीत गाते हुए लोगों को होली की बधाई देते रहे।

बता दे कि शुक्रवार को दुल्हेंडी का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से उल्लास के साथ मनाया गया। चहुंओर बच्चे, बूढ़े और जवान रंगों में सराबोर रहे। कल से ही बच्चे और युवा रंग लेकर घरों से बाहर निकल आए और एक दूसरे को अबीर रंग लगाकर होली की बधाइयां दी। वहीं, बुजुर्गों ने भी समय बढ़ने के साथ साथ अपने कदम घरों से बाहर निकाले। सभी ने हर्षोल्लास के साथ होली का त्यौहार मनाया। दिन भर हुरियारों की टोलियां होली के लोकगीत गाते हुए लोगों को बधाइयां देती रही। जगह-जगह इन टोलियों का स्वागत ही हुआ।

ढोल नगाड़े और डीजे पर युवाओं ने जमकर मचाया धमाल

ढोल नगाड़े और डीजे पर भी युवाओं ने जमकर धमाल मचाया। हिन्दू मुस्लिम सभी भाइयो ने आपसी सौहार्द का परिचय दिया। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीओ बागपत युवराज सिंह और इंस्पेक्टर देवेश शर्मा मय पुलिस फोर्स क्षेत्र में गश्त करते रहे।

त्योहार पर क्षेत्र में पूर्णतया शांति

सीओ बागपत युवराज सिंह (CO Baghpat Yuvraj Singh) ने बताया कि त्योहार पर क्षेत्र में पूर्णतया शांति रही है। सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News