Baghpat News: परोल पर बाहर आये राम रहीम ने हनीप्रीत संग काटा केक, इंस्टाग्राम पर किया लाइव

Baghpat News: खुशी का इजहार उन्होंने बाबा राम रहीम के साथ हाथ पकड़कर केक काटते हुए किया । यही नही इस दौरान हनीप्रीत इंन्सा बाबा राम रहीम से उनका आशीर्वाद लेते हुए भी नज़र आई।

Report :  Paras Jain
Update: 2023-02-14 14:16 GMT

Baghpat Ram Rahim with Honeypreet (Social Media)

Baghpat News: डेरा प्रमुख सन्त गुरमीत राम रहीम की मुँहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आई। हनीप्रीत ने बाबा राम रहीम के साथ न सिर्फ केक काटकर जश्न मनाया बल्कि रेड-गोल्डन बैलून भी छोड़े। हनीप्रीत इंन्सा और बाबा राम रहीम की ये खुशी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर सबके साथ शेयर की है । इसकी वजह ये है कि हनीप्रीत के इंस्टाग्राम एकाउंट पर मिलियन यानी 10 लाख फ़ॉलोअर्स हो गए है । जिसकी खुशी का इजहार उन्होंने बाबा राम रहीम के साथ हाथ पकड़कर केक काटते हुए किया । यही नही इस दौरान हनिप्रीत इंन्सा बाबा राम रहीम से उनका आशीर्वाद लेते हुए भी नज़र आई।

पैरोल पर हैं डेरा प्रमुख सन्त गुरमीत राम रहीम

दरअसल डेरा प्रमुख सन्त गुरमीत राम रहीम इंन्सा को बलात्कार और हत्या के जुर्म में उम्रकैद की सजा मिली है और वह हरियाणा की सुनारिया जेल में अपने कर्मो की सजा काट रहा है. लेकिन बाबा राम रहीम पर सरकार की ऐसी कृपा है कि उन्हें इस संज्ञेय अपराध का आरोप सिद्ध होने के बाद भी बार बार पैरोल दी जा रही है। इस वक़्त बाबा 40 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर है और 21 जनवरी 2023 से वो अपने बागपत स्थित बरनावा डेरा आश्रम में ठहरे हुए है।

लाइव संदेश भी दे रहे

यहीं से राम रहीम अपने अनुयायियों को लाइव सन्देश भी देते है और हनीप्रीत के साथ कभी झाड़ू लगाते हुए नज़र आते है तो कभी एक साथ हाथ पकड़कर केक काटते हुए नज़र आते है । बाबा राम रहीम का हनिप्रीत के साथ केक काटते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है । लोग जमकर शेयर भी कर रहे है। हनीप्रीत भी एक अलग ही अंदाज़ में मुस्कुराते हुए नज़र आ रही है।

हनिप्रीत के इंस्टाग्राम एकाउंट पर 1 मिलींयन फ़ॉलोअर्स

दरअसल आपको ये बता दे कि हनीप्रीत के इंस्टाग्राम एकाउंट पर 1 मिलींयन फ़ॉलोअर्स हो गए है जिसकी खुशी बाबा राम रहीम अपने आश्रम में हनीप्रीत के साथ मना रहे है। साथ ही इस वीडियो में हनीप्रीत बाबा से आशीर्वाद लेते हुए भी नज़र आ रही है और वीडियो में ये कहा जा रहा है कि जिंदगी नही होती इतनी खूबसूरत अगर पापा आप न मिलते, पापा हम आपकी शिक्षाओं पर ऐसे ही चलते रहे । फक्र मुझे होता है आपकी रहमत पर , लोग जब मुझे आपकी बेटी कहते है।

Tags:    

Similar News