बहराइच: नाव पलटने का मामला, 17 लोगों का रेस्क्यू, एक महिला की हुई मौत

यूपी के बहराइच में रविवार सुबह 20 किसानों से भरी नाव सरयू नदी में पलट गई। नाव पलटने से एक महिला की मौत हो गई जबकि 17 लोगों को बचा लिया गया। लेकिन अभी भी दो लोगों की तलाश अभी जारी है। रेस्क्यू अभियान में एनडीआरएफ की टीम लगी है।

Update: 2019-07-28 09:10 GMT
बहराइच: नाव पलटने का मामला, 17 लोगों का रेसक्यू, एक महिला की हुई मौत

बहराइच : यूपी के बहराइच में रविवार सुबह 20 किसानों से भरी नाव सरयू नदी में पलट गई। नाव पलटने से एक महिला की मौत हो गई जबकि 17 लोगों को बचा लिया गया। लेकिन अभी भी दो लोगों की तलाश अभी जारी है। रेस्क्यू अभियान में एनडीआरएफ की टीम लगी है।

यह भी देखें... Ground Breaking2: यूपी को मिला तोहफा, देखें क्या-क्या है सीएम की झोली में

रविवार सुबह नौ बजे धान रोपाई के लिए बहराइच के लौकाही गांव के 20 मजदूर नाव से जा रहे थे। नाव को नाविक चला रहा था। जैसे ही नाव बीच नदी में पहुंची, अचानक से एक मोटी लकड़ी नाव से टकरा गई और नाव अनियंत्रित होकर बीच धारा में पलट गई। लोगों ने चीख पुकार लगाना शुरु कर दिया। मौके पर ही ग्रामीणों ने सूचना थाने को और तहसील प्रशासन को दी।

घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी शंभु कुमार, एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एनडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

यह भी देखें... एक्सप्रेसवे हादसे : एक साल में हुई 250 से ज्यादा मौतें, अब ड्राइवरों का भी होगा टेस्ट

एसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि रविवार की सुबह नाव पलटने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर आकर घटना स्थल का जायजा लिया। पहले 20 लोगों के डूबने की सूचना थी। इसमें 19 लोगों की पहचान हो चुकी है। 17 लोग बाहर निकाले जा चुके हैं। हादसे में एक महिला की मौत हुई है। दो लोग लापता हैं।

Tags:    

Similar News